Shakti School Van Accident News

Shakti School Van Accident: अनियंत्रित होकर सोन नदी में गिरी स्कूली बच्चों से भरी बस, हादसे के बाद मची चीख-पुकार

Shakti School Van Accident: छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले एक बड़ी और चौकाने वाली खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां बुधवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया।

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2024 / 03:42 PM IST, Published Date : October 23, 2024/3:42 pm IST

सक्ती : Shakti School Van Accident: छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले एक बड़ी और चौकाने वाली खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां बुधवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में स्कूली बच्चो से भरी एक वैन अनियंत्रित होकर सोन नदी में गिर गई। सूचना मिलते ही गांव के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और वैन में सवार सभी बच्चों को बाहर निकाला गया। सभी बच्चे सुरक्षित बताए जा रहे हैं। जिस समय ये घटना हुई उस समय गाड़ी में लगभग 15 बच्चे सवार थे।

ग्रामीणों ने बचाई बच्चों की जान

Shakti School Van Accident: हादसे के बाद ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह हैप्पी पब्लिक स्कूल हसौद का स्कूली वाहन बच्चों को लेकर जा रही था, उसी दौरान सोन नदी पर बने ब्रिज से गुजरने के दौरान वैन नदी में पलटकर गिर गई और पानी में डूब गई। हादसा के वक्त वैन में 15 बच्चे सवार थे। जिन्हें मौके पर मौजूद ग्रामीणों की मदद से समय रहते बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें : Disabled pension scheme: हर दिव्यांग को हर महीने 5000 रुपये पेंशन.. कैबिनेट में लगी फैसले पर मुहर, जानें कब से शुरू होगा पंजीयन

एसपी ने कही ये बात

Shakti School Van Accident: सक्ती जिला के एसपी अंकिता शर्मा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, पुलिस की टीम हादसे के चार मिनट के भीतर मौके पर पहुंच गई। हादसे के बाद बच्चे काफी डर गए थे, क्योंकि वे स्कूल बैग के साथ पानी में फंसे हुए थे। बच्चों को डर था कि पानी में डूब जायेंगे, लेकिन लेकिन ग्रामीणों की मदद से उन्हें किसी तरह बाहर निकाला गया।

कुछ बच्चे हुए हैं घायल

Shakti School Van Accident: वैन में सवार सभी बच्चों को भले ही सुरक्षति निकाल लिया गया है, लेकिन इस हादसे में कई बच्चों को चोटें आई है। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp