Bilaspur Rape Case: फिर शर्मसार हुई न्यायधानी! पड़ोसी ने 5 साल की मासूम से किया रेप का प्रयास, ऐसे हुआ खुलासा |Bilaspur Rape Case

Bilaspur Rape Case: फिर शर्मसार हुई न्यायधानी! पड़ोसी ने 5 साल की मासूम से किया रेप का प्रयास, ऐसे हुआ खुलासा

Bilaspur Rape Case: फिर शर्मसार हुई न्यायधानी! पड़ोसी ने 5 साल की मासूम से किया रेप का प्रयास, ऐसे हुआ खुलासा

Edited By :   Modified Date:  August 17, 2024 / 05:24 PM IST, Published Date : August 17, 2024/5:24 pm IST

Bilaspur Rape Case: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी नगरी बिलासपुर से 5 साल की मासूम बच्ची से रेप करने के प्रयास का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पड़ोसी युवक ने बच्ची से रेप का प्रयास किया है। हालांकि, बच्ची के परिजनों द्वारा मामले की शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

Read More: Pahale Aao Pahale Pao Scheme: मात्र इतने लाख रुपए में पूरा कर सकते हैं घर खरीदने का सपना, ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर मिलेगा मौका 

यह पूरी घटना बिलासपुर के पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ओखर गांव की बताई जा रही है, जहां पड़ोसी युवक ने 5 साल की मासूम बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। जब इस मामले की सूचना बच्ची के परिजनों को मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद पुलिस तत्काल प्रभाव से जांच में जुट गई और बिना देरी किए आरोपी पड़ोसी को हिरासत में लिया।

Read More: बीजेपी नेता को जान से मारने की कोशिश! हथियार लोडकर घर के बाहर खड़ा जवान, वीडियो वायरल 

बता दें कि न्यायधानी नगरी से लगातार दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। बीते 9 अगस्त को मायके जाने के लिए बस का इंतजार कर रही महिला के साथ  शासकीय प्राथमिक शाला अकोला के हेडमास्टर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर गैगरेप किया था। हालांकि मामले में तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आरोपी हेड मास्टर को सस्पेंड भी कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp