Express Trains New Stoppages in Chhattisgarh | Indian Railway Latest News in HIndi

Chhattisgarh Railway News: छत्तीसगढ़ के इन छोटे रेलवे स्टेशनों में रुकेगी लम्बी दूरी की गाड़ियां.. रेल मंत्रालय ने जारी किया देश, मंत्री तोखन साहू ने की थी मांग..

मंत्रालय के आदेश के मुताबिक़ योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस का ठहराव अब करगीरोड कोटा में भी दिया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2024 / 07:58 PM IST, Published Date : September 26, 2024/7:48 pm IST

Express Trains New Stoppages in Chhattisgarh: बिलासपुर। रेल सुविधाओं के विस्तार, विकास और आम लोगों की सहूलियतों को देखते हुए रेल मंत्रालय ने बड़ा आदेश जारी किया हैं। अब प्रदेश के लोगों को लम्बी दूरी की गाड़ियों में सफर करने के लिए बड़े स्टेशनों की दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी। यानी अब लम्बे मार्ग की ट्रेने बड़े स्टेशनों के साथ कुछ छोटे स्टेशनों में भी ठहरेगी।

Read More: डोंगरगढ़ की मां बम्लेश्वरी मंदिर के प्रसाद को लेकर बड़ी खबर! पोल्ट्री फार्म में बनाया जा रहा माता का प्रसाद, खाद्य विभाग ने दी दबिश 

दरअसल पिछले दिनों केंद्रीय राजयमंत्री तोखन साहू ने रेलमंत्री अश्विनी वैषणव से भेंटकर राज्य में रेल सुविधाओं की बढ़ोत्तरी, परियोजनाओं को जल्द पूरा कराये जाने के साथ छोटे स्टेशनों में एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव दिए जाने की मांग की थी। केन्द्री मंत्री के इन्हीं मांगो को पूरा करते हुए आदेश जारी किया हैं।

Read Also: Amazon Great Indian Sale: शुरू हुआ अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, अब लाखों का सामान मिलेगा हजारों में, मिलेंगे छप्परफाड़ डिस्काउंट 

Express Trains New Stoppages in Chhattisgarh रेल मंत्रालय के आदेश के मुताबिक़ योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस का ठहराव अब करगीरोड कोटा में भी दिया जाएगा। इसी तरह दुर्ग-अंबिकापुर एक्सप्रेस स्टॉपेज बेलगहना और टेगनमाड़ा स्टेशन में बिलासपुर- चिरमिरी एक्सप्रेस के स्टॉपेज को मंजूरी मिली है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp