Devendra Yadav Gets Bail

Devendra Yadav Gets Bail: कांग्रेस के प्रदर्शन के बीच देवेंद्र यादव को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने इस मामले में दी जमानत

Devendra Yadav Gets Bail: कांग्रेस के प्रदर्शन के बीच देवेंद्र यादव को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने इस मामले में दी जमानत

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2024 / 04:08 PM IST, Published Date : August 24, 2024/4:07 pm IST

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के प्रदर्शन के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। देवेंद्र यादव को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। बता दें कि CJM मनीष कुमार दुबे ने विधायक देवेंद्र यादव को जमानत दे दी है। बता दें कि ये 10 साल पहले अटल बिहारी यूनिवर्सिटी में किसी मुद्दे को लेकर देवेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं के घेराव साथ किया था, जिसको लेकर उन पर केस दर्ज हुआ था।

Read More: CG Congress Protest : विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन शुरू

10 साल पहले सिटी कोतवाली पुलिस ने धारा 147, 427 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज हुआ था। इस मामले में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव, अमितेश राय, प्रकाशमणि वैष्णव, रंजीत सिंह, सोहेल खालिक समेत अन्य के खिलाफ FIR दर्ज किया गया था। स्थाई वारंट पर भी जवाब देने के लिए वे कोर्ट नहीं पहुंच रहें थे। फिलहाल कोर्ट ने उन्हें प्रोडक्शन वारंट पर राहत दी है।

Read More: Assistant Professor Recruitment 2024 Notification: असिस्टेंट प्रोफेसर के पद निकली बंपर भर्ती, सीधे इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन, आवेदन के लिए मात्र 6 दिन का समय

बता दें कि बलौदाबाजार हिंसा मामले में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस प्रदेशभर में प्रदर्शन कर रही है। सभी जिलों में कांग्रेस नेताओं ने मोर्चा खोला है। अलग-अलग जिलों में प्रदेश स्तरीय नेता शामिल हुए हैं। रायपुर में कांग्रेस के सीनियर लीडर सतनामी समाज के बेगुनाहों को रिहा करो, रिहा करो। 17 अगस्त को देवेंद्र यादव को भिलाई नगर से गिरफ्तार कर बलौदाबाजार पुलिस लाई थी। इसके बाद उन्हें रायपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था। फिलहाल वह 27 अगस्त तक रिमांड पर हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp