Deputy Chief Minister Arun Sao program schedule

CG News : उपमुख्यमंत्री अरुण साव बिलासपुर में करेंगे ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ का शुभारंभ, यहां देखें आज के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल..

Deputy Chief Minister Arun Sao program schedule: उपमुख्यमंत्री अरुण साव बिलासपुर में विकसित भारत यात्रा का शुभारंभ करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2023 / 07:41 AM IST, Published Date : December 16, 2023/7:40 am IST

Deputy Chief Minister Arun Sao program schedule : रायपुर। आज से पीएम मोदी विकसित भारत यात्रा का शुभारंभ कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय वर्चुअली शामिल होंगे। तो वहीं उपमुख्यमंत्री अरुण साव बिलासपुर में इस यात्रा का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे रायपुर से बिलासपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। अरुण साव 3 बजे मुंगेली नाका चौक में विकसित स्वदेशी मेला का अवलोकन करेंगे। फिर शात 7.30 बजे एसईसीएल मैदान में स्वदेशी मेला का अवलोकन करेंगे। इसके बाद 8.30 बजे एक निजि कार्यक्रम में शिरकत ​करेंगे। फिर बिलासपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे। ये पूरा अरुण साव के आज के कार्यक्रम का शेड्यूल होगा।

read more : MP News : लगातार दूसरे दिन भी कमलनाथ का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, पेज पर डाले गए ऐसे पोस्ट.. 

विकसित भारत संकल्प यात्रा

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम 4 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के लाभार्थियों से संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित भी करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

 

बता दें कि देश भर से हजारों ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ लाभार्थी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक और स्थानीय स्तर के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। विकसित भारत संकल्प यात्रा’ देश भर में निकाली जा रही है जिसका उद्देश्‍य सरकार की प्रमुख योजनाओं में परिपूर्णता हासिल करना है और इसके तहत यह सुनिश्चित किया जाएगा कि इन योजनाओं का लाभ सभी लक्षित लाभार्थियों तक समयबद्ध तरीके से पहुंचे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers