पूरा परिवार ही निकला ठग! बिलासपुर में ऑनलाईन ट्रेंडिंग के नाम पर करोड़ों का लगाया चूना, पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा |

पूरा परिवार ही निकला ठग! बिलासपुर में ऑनलाईन ट्रेंडिंग के नाम पर करोड़ों का लगाया चूना, पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा

big fraud in bilaspur chhattisgarh: ऑनलाईन ड्रेडिंग में पैसा लगाने के नाम पर 1,38,72,005 रुपए लेकर धोखाधड़ी करने वाले फरार आरोपी को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  October 10, 2024 / 08:18 PM IST, Published Date : October 10, 2024/8:18 pm IST

बिलासपुर: big fraud in bilaspur chhattisgarh ऑनलाईन ड्रेडिंग में पैसा लगाने के नाम पर 1,38,72,005 रुपए लेकर धोखाधड़ी करने वाले फरार आरोपी को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है ये पूरा परिवार ही अवैध व्यापार में लिप्त था और लोगों को झांसे में लेकर पैसे ले लेते थे और देने में आनाकानी करते थे।

आपको बता दें कि बिलासपुर के राजस्व कॉलोनी निवासी बसंत पांडे ने 20 सितम्बर 2023 को सरकंडा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था। जिसमें बताया कि इनका पूर्व में परिचय कपिल दुबे के पिता के परिवार के साथ था। कपिल दुबे के पिता हेमन्त दुबे उसकी मां मनीषा दुबे सभी मिलकर ऑनलाईन ड्रेडिंग में आकर्षक मुनाफा मिलने का झांसा देकर नगद एवं ऑनलाईन माध्यम से कुल 1,38,72005/- ले लिया। इसके बाद तय समय अवधि पूरा होने पर 8907000/- रुपए वापस करने और 4965105 रुपए वापस ना कर धोखाधड़ी किए हैं।

इस मामले में सरकंडा पुलिस ने अपराध दर्ज किया। जिसके बाद से आरोपी फरार थे। पुलिस ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपी बनाए गए हैं हेमन्त दुबे, कपिल दुबे और मनीषा दुबे। जो कि एक रैकेट बनाकर लोगों से ठगी को अंजाम दे रहे थे। मनीषा दुबे को कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई है। पुलिस ने सुनियोजित तरीके से आरोपी हेमंत दुबे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

read more:  सेबी ने प्रतिभूति सीधे निवेशकों के डीमैट खाते में डालने के नियम लागू होने की समयसीमा बढ़ाई

read more:  Shama Sikander Latest Sexy Video: समंदर किनारे संस्कारी बहू ने लगाया हॉटनेस का तड़का, वीडियो देख नहीं हटेगी नजरें