All School Close: order issued to all schools close

All School Close: सभी स्कूलों को बंद करने का ऐलान, इस जिले के कलेक्टर ने जारी किया आदेश, जानें क्या है वजह

All School Close: सभी स्कूलों को बंद करने का ऐलान, इस जिले के कलेक्टर ने जारी किया आदेश, जानें क्या है वजह

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2024 / 10:13 AM IST, Published Date : July 22, 2024/10:13 am IST

बीजापुर: All School Close छत्तीसगढ़ के दक्षिणी में इन दिनों जमकर बारिश हो रही है। जिसके जलते जन जीवन अस्त व्यस्त हो गई है। दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, खैरागढ़, राजनांदगांव, सुकमा, बीजापुर के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी की है। वहीं हालतों को देखते हुए बीजापुर कलेक्टर ने जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया है। यहां तेज बारिश के चलते जिले के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी है।

Read More: सावन के पहले सोमवार में इन राशियों के लोगों की चमकेगी किस्मत, हर कार्य में मिलेगी सफलता, बढ़ेगा धन वैभव 

All School Close आपको बता दें कि मौसम विभाग ने आज 19 जिलों के लिए भारी बारिश की चेतावनी दी है। दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, खैरागढ़, राजनांदगांव, सुकमा, बीजापुर के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी की है। तो वहीं रायपुर, बिलासपुर, बलौदाबाजार, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, मुंगेली, मोहला मानपुर, दंतेवाड़ा, कांकेर, नारायणपुर में यलो अलर्ट जारी किया गया है।

Read More: First Sawan Somwar 2024: सावन का पहला सोमवार आज, शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़, हर-हर महादेव की गूंज से भक्तिमय हुआ वातावरण 

मौसम विभाग के अनुसार, आज सोमवार को प्रदेश के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। इससे पहले रविवार को दक्षिण से लेकर मध्य छत्तीसगढ़ में अच्छी बारिश देखने को मिली है। सर्वाधिक वर्षा बीजापुर में 21 सेमी तक जबकि अन्य हिस्सों में इससे कम बारिश हुई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp