CG Crime News:

CG Crime News: मृत व्यक्ति के नाम पर SBI के मैनेजर ने निकाला इतने लाख रुपए का लोन, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

CG Crime News: मृत व्यक्ति के नाम पर SBI के मैनेजर ने निकाला इतने लाख रुपए का लोन, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2024 / 09:41 AM IST, Published Date : October 25, 2024/9:41 am IST

अंबिकापुर: CG Crime News प्रदेश में ठगी का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन ठग लोगों को शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अं​बिकापुर से सामने आया है। जहां बैंक मैनेजर ने किसान क्रैडिड कार्ड से फर्जी तरीके से लोन निकाला है। हैरानी की बात ये है कि आरोपी बैंक मैनेजर ने मृत व्यक्ति के नाम पर ये लोन निकाला है। अब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर ली है।

Read More: Chhattisgarh Rail Projects: डोंगरगढ़-कबीरधाम-मुंगेली-कटघोरा रेलमार्ग के लिए 300 करोड़ स्वीकृत.. मुख्यमंत्री साय ने ली DMF के एडवायजरी कमेटी की बैठक

CG Crime News जानकारी के अनुसार, घटना लखनपुर का है। जहां SBI लखनपुर के बैंक मैनेजर कुमार देवेन्द्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने 2008 में मृत व्यक्ति के नाम पर 2014 में लोन निकाला था। जिसमें सभी दस्तावेज फर्जी पाए गए।

Read More: Pushpa 2 The Rule New Release Date: फिर बदली ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज डेट, अल्लू अर्जुन ने नया पोस्टर शेयर कर दी जानकारी 

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने अब आरोपी बैंक मैनेजर को ​गिरफ्तार कर ली है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और आगे की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार रामअवतार निवासी खुटिया थाना उदयपुर ने आठ जुलाई को लखनपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि जमीन संबंधी दस्तावेज बी-वन निकालने के दौरान अपने पैतृक जमीन में पिता रामचरण के नाम से दो लाख 18 हजार रुपये का केसीसी लोन स्टेट बैंक आफ इंडिया शाखा लखनपुर से होना एवं उक्त जमीन बैंक में बंधक होने की जानकारी प्राप्त हुई। प्रार्थी के पिता की वर्ष 2008 में ही मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर बलराम बसोर, दरोगा दास, सीताराम कंवर, नन्दलाल राजवाड़े, विजय सिंह, बृजलाल यादव को पूर्व गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो