CG Crime News: युवक की हत्या कर प्राइवेट पार्ट काटा, फिर झोले में लेकर सबको बता रहा था आरोपी, गिरफ्तार |

CG Crime News: युवक की हत्या कर प्राइवेट पार्ट काटा, फिर झोले में लेकर सबको बता रहा था आरोपी, गिरफ्तार

young man murder and cut off private part:

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2024 / 07:27 PM IST, Published Date : July 24, 2024/7:25 pm IST

रायपुर। CG Crime News बलरामपुर जिले में मर्डर का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां आरोपी एक युवक की हत्या करने के बाद उसका एक हाथ और लिंग काटकर झोले में भर लिया और पूरे गांव में घूम रहा था और सबको बता भी रहा था। इतना ही नहीं आरोपी ने मृतक की लाश को जंगल में दफन कर दिया था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आज डेड बॉडी को कब्र से बाहर निकलवाया और मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी फिलहाल फरार है।

read more: बजट में सिर्फ दो राज्यों पर मेहरबानी; युवाओं, किसानों और गरीबों का ध्यान नहीं: कांग्रेस

मामला सामरी पाठ थाना क्षेत्र के ग्राम डूमरखोली सरनाटोली का है। मृतक युवक का नाम विनोद बिराजिया था और वह गांव में छोटी-मोटी चोरी किया करता था। मृतक शराब पीने का भी आदी था और उसकी यही आदत ने उसकी जान ले ली।

young man murder and cut off private part: पुलिस की विवेचना में यह बात सामने आई है कि मृतक ने आरोपी के घर से महुआ की चोरी की थी। इसी बात से वह नाराज था और उसकी हत्या करने के लिए उसे खोज रहा था। आरोपी मगधु बिराजिया ने पहले युवक की हत्या की उसके बाद उसका एक हाथ और लिंग काट लिया और झोले में भर लिया। इन दोनों को लेकर वह गांव में घूम रहा था और लोगों से कह भी रहा था। पहले तो उसकी बात पर किसी ने विश्वास नहीं किया लेकिन जब जंगल में जाकर कब्र खुदवाया गया तो सबके होश उड़ गए। मामले में पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दिया है।

read more:  प्रणाली के उपयोग से साइबर अपराध के मामलों में 2,400 करोड़ रुपये से अधिक बचाए गए: सरकार

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp