बलरामपुर में बवाल! थाने के बाथरूम में फांसी पर झूलती मिली युवक की लाश, भीड़ ने किया जमकर हंगामा |

बलरामपुर में बवाल! थाने के बाथरूम में फांसी पर झूलती मिली युवक की लाश, भीड़ ने किया जमकर हंगामा

balrampur crime news: मृतक स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी था । बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम उसे पिछले लगभग 10 से 15 दोनों से बुलाकर पूछताछ कर रही थी।

Edited By :   |  

Reported By: Arun Soni

Modified Date:  October 24, 2024 / 08:01 PM IST, Published Date : October 24, 2024/7:21 pm IST

बलरामपुर: Dead body of a youth found hanging in the bathroom  बलरामपुर जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना के बाथरूम में आज एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी था । बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम उसे पिछले लगभग 10 से 15 दोनों से बुलाकर पूछताछ कर रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार किसी घरेलू मामले में पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही थी। आज भी उसे थाना में इसी काम से बुलाया गया था लेकिन उसकी लाश फांसी पर झूलती मिली है। मृतक का नाम गुरुचरण मंडल है और वह स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी था। मृतक की पत्नी के संबंध में कोई घरेलू मामला थाने में दर्ज था। पुलिस की टीम इसी मामले में उसे लगातार बुलाकर पूछताछ करती थी।

read more ; गोदरेज कंज्यूमर का शुद्ध लाभ सितंबर तिमाही में 13.5 प्रतिशत बढ़कर 491 करोड़ रुपये पर

balrampur crime news:  आज भी मृतक को पुलिस की टीम ने पूछताछ के लिए ही बुलाया था लेकिन शाम के समय उसकी लाश फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के अलावा स्थानीय लोगों की थाने में भारी भीड़ जमा हो गई। इस पूरे मामले में पुलिस की टीम कुछ भी कहने से बच रही है।

वहीं कांग्रेसियों ने इस मामले में हंगामा शुरू कर दिया है। कोतवाली थाना के बाहर कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की और पुलिस मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। स्वास्थ्य विभाग की बीपीएम ने कहा कि पुलिस की टीम गुरुचरण मंडल को लगातार बुलाती थी और उससे क्या पूछताछ करती थी इसका पता चलना चाहिए। उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है।

read more ; BJP New National President: दक्षिण भारत का नेता होगा BJP का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष!.. सामने आये चौंकाने वाले नाम.. जानें कब होगा ऐलान