Balrampur Suicide in Thana: आखिरकार थम गया 'बलरामपुर का बवाल'.. शांत हुए गुस्साए ग्रामीण, अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा मृतक का शव | Balrampur Suicide in Kotwali Thana

Balrampur Suicide in Thana: आखिरकार थम गया ‘बलरामपुर का बवाल’.. शांत हुए गुस्साए ग्रामीण, अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा मृतक का शव

Balrampur Suicide in Kotwali Thana मृतक गुरुचरण मंडल ने सितंबर महीने में अपनी पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी। उसी सिलसिले में पुलिस मृतक से लगातार पूछताछ कर रही थी।

Edited By :   |  

Reported By: Abhishek Soni

Modified Date:  October 25, 2024 / 08:35 PM IST, Published Date : October 25, 2024/8:24 pm IST

Balrampur Suicide in Kotwali Thana: बलरामपुर: जिले के कोतवाली थाना के बाथरूम में स्वास्थ्य कर्मी के फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश का मामला आज दूसरे दिन भी गरमाया रहा। सुबह से जिला मुख्यालय समेत पूरे जिले में माहौल काफी तनावपूर्ण था। आंदोलन, पथराव, नारेबाजी और चक्काजाम के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी रही। आज शाम स्थानीय प्रशासन की समझाइस के बाद मृतक गुरुचरण मंडल के परिजनों ने डेडबॉडी तो ले लिया लेकिन अंतिम संस्कार कल होगा।

Raipur NIT 14th Convocation: NIT के दीक्षांत समारोह में शामिल हुई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, इंजीनियरिंग के होनहार विद्यार्थियों को दिया स्वर्ण पदक 

क्या है मामला?

Balrampur Suicide in Kotwali Thana: दरअसल मृतक गुरुचरण मंडल ने सितंबर महीने में अपनी पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी। उसी सिलसिले में पुलिस मृतक से लगातार पूछताछ कर रही थी। 24 अक्टूबर यानी गुरूवार को पूछताछ के दौरान गुरुचरण की लाश थाने के बाथरूम में फंदे में लटकी हुई मिली। इसकी सूचना जैसे ही गाँव के लोगों को मिल, बड़ी संख्या में वे थाने पहुँचने लगे। हालात बिगड़ने के बाद कई जिलों के पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी बलरामपुर में लगाई गई थी। चप्पे-चप्पे पर जवानों की तैनाती की गई थी बावजूद आज भी कई बार हालात बिगड़े।

पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी

Balrampur Suicide in Kotwali Thana: प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में वीडियोग्राफी कराते हुए शव का पीएम कराया गया लेकिन जब डेडबॉडी को अस्पताल से बाहर लाया गया तो परिजन और ग्रामीण उग्र हो गए। इस दौरान जशपुर की एडिशनल एसपी निमिषा पांडेय पर हमला भी हुआ। उसके बाद ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग में चक्काजाम कर दिया और जमकर नारेबाजी की।

Gold-Silver Price Today : धनतेरस से पहले धड़ाम से गिरे सोने-चांदी के दाम, क्या है ताजा रेट जानें यहां

Blalrampur Suicide in Kotwali Thana: पुलिस की सुरक्षा के बीच डेडबॉडी को गांव पहुंचाया गया लेकिन यहां हालात और बिगड़ गए। महिलाएं यहां डंडा लेकर पुलिस के खिलाफ खड़ी थी। उनका आरोप था कि पुलिस ने पहले गुरुचरण की हत्या की फिर अंतिम संस्कार करने खुद गांव पहुंच गई। ग्रामीणों के विरोध के बीच यहां काफी देर तक तनाव का माहौल रहा। लगभग 3 घंटे बाद सरपंच और मृतक के पिता के डेडबॉडी को अपने कब्जे में लिया और तब जाकर पुलिस और प्रशासन ने राहत की सांस ली। इस बारें में सरपंच ने कहा कि अब सब कुछ सही हो गया है और ग्रामीण मान गए है। वहीं एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला ने भी कहा कि अब सब कुछ सही हो गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो