Balodabazar News

Balodabazar News: एक साथ 22 गायों की मौत, सड़क पर ही मिले सभी मवेशियों के शव, मचा हड़कंप

Balodabazar News: यहां सड़कों पर 22 गायों को शव मिला है। बताया जा रहा है कि सड़कों पर गायों की शव पड़ा हुआ था।

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2024 / 11:55 AM IST, Published Date : August 13, 2024/11:55 am IST

बलौदाबाजार: जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सड़कों पर 22 गायों को शव मिला है। बताया जा रहा है कि सड़कों पर गायों की शव पड़ा हुआ था। गौवंश की मौत का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। इतनी बड़ी संख्या में मृत गाय मिलने से जिले में हड़कंप मच गया है।

Read More: सूर्य गोचर से इन राशि वालों के शुरू होने वाले हैं अच्छे दिन, सावन खत्म होने से पहले मिलेगा गुड न्यूज, अचानक होगा धन लाभ

मिली जानकारी के अनुसार, घटना पलारी थाना क्षेत्र के कोसमंदि गातापार रोड की है। जहां सड़कों पर 22 मवेशी मृत मिले है। हालांकि गौवंश की मौत का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना के बाद अब प्रशासन को सूचना दे दी गई है। जिसके बाद कारणों का पता लगाया जाएगा।

Read More: CG Weather Update: प्रदेश के इन जिलों में होगी भारी बारिश, अगले 4 दिनों तक लगातार झमाझम बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

आपको बता दें कि इससे पहले भी पलारी थाना क्षेत्र के लवन ब्लॉक ग्राम मरदा के कांजी हाउस में 30 गायों की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि कांजी हाउस के एक कमरे पर पर बड़ी संख्या में गायों को ठूस ठूस कर रखा गया था। यहां गायों के लिए किसी प्रकार की चारा पानी की व्यवस्था नहीं थी। इस बात की जानकारी जब तहसीदार को लगी तो उन्होंने मौके पर कांजी हाउस पहुंचे और मामले की जांच की। जहां बड़ी संख्या में एक ही कमरे पर गायों को रखा गया था। जिसमें 30 गायों की मौत हो चुकी थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers