Chief Minister Vishnudev Sai tweets on Balodabazar 7 deaths

Balodabazar 7 deaths: बलौदाबाजार गाज में जान गंवाने वाले किसानों को CM साय की श्रद्धांजलि.. घायलों के समुचित इलाज के दिए निर्देश

इस पूरी घटना पर प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय ने दुःख व्यक्त करते हुए मृत किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित किया है।

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 08:02 PM IST, Published Date : September 8, 2024/8:02 pm IST

Chief Minister Vishnudev Sai tweets on Balodabazar 7 deaths: बलौदाबाजार: कोतवाली इलाकें में गाज गिरने से 7 किसानों की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। वही इस हादसे में चार किसान गंभीर तौर पर झुलस गए है जिनका इजाल अलग-अलग अस्पतालों में जारी है। इस पूरी घटना पर प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय ने दुःख व्यक्त करते हुए मृत किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित किया है। उन्होंने प्रशासन को निर्देशित किया है कि घायलों का समुचित इलाज किया जाएँ।

Read More: सिम्स और जिला अस्पताल में जल्द व्हाट्सएप से मिलेगी पैथोलॉजी जांच रिपोर्ट, कलेक्टर ने जिले के दोनों बड़े अस्पतालों का किया निरीक्षण

Chief Minister Vishnudev Sai Latest tweet

सीएम ने अपने आधिकारिक ‘एक्स’ अकाउंट से ट्वीट किया कि, “बलौदाबाजार जिले के मोहतरा गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 7 ग्रामीणों की मृत्यु और कई लोगों के घायल होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई है। जिला प्रशासन द्वारा घायलों को त्वरित इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। प्रशासन को बेहतर इलाज की व्यवस्था करने और अन्य आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिजनों के साथ है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

Read Also: Education Emergency in Pakistan: पाकिस्तान में ‘आपातकाल’ का ऐलान.. PM शाहबाज शरीफ ने इस इरादे से लिया यह बड़ा फैसला, जानें क्या होगा मुल्क पर असर..

Chief Minister Vishnudev Sai tweets on Balodabazar 7 deaths: गौरतलब हैं कि, आज दोपहर एकाएक मौसम ने करवट ली और तेज गर्जना के साथ जमकर बारिश भी हुई। मौसम बिगड़ता देख खेतों में काम कर रहे करीब एक दर्जन किसानों ने पेड़ का आसरा लिया और बारिश से बचने खड़े हो गए। इसी दौरान तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली सीधे पेड़ पर आ गिरी। बिजली की चपेट में आकर करीब दस किसान मूर्छित होकर गिर पड़े। इनमें से 7 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आनन-फानन में चार जख्मी किसानों को अस्पताल पहुँचाया गया। सभी मृतक एक ही गाँव के बताये जा रहे है। एक साथ हुई सात-सात मौतों से गाँव में मातम पसर गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp