Chhattisgarh Bhatapara police station incharge line attached

CG Thana Incharge Line Attachment: हटाये गए भाटापारा थाने के प्रभारी.. 4 कॉन्स्टेबल भी लाइन अटैच, इस मामले में जिले के SP ने की बड़ी कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक़ पिछले दिनों एक संदिग्ध युवक को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। इसके बाद युवक थाने से भाग गया था और उसने आत्महत्या कर ली थी।

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2024 / 05:48 PM IST, Published Date : September 16, 2024/5:45 pm IST

बलौदाबाजार-भाटापारा: कार्रवाई में लापरवाही की गंभीर शिकायतों के बाद बलौदाबाजार-भाटापारा एसपी ने भाटापारा (ग्रामीण) के थानेदार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें थाने से हटाते हुए रक्षित केंद्र भेज दिया हैं, (Chhattisgarh Bhatapara police station incharge line attached) साथ ही पुलिस के चार आरक्षकों को भी लाइन अटैच किया गया है। एसपी की इस कार्रवाई के बाद जिले के पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल नरेशचंद्र दीवान को थाना (ग्रामीण) का प्रभार सौंपा गया है।

Raipur Latest Crime News: रायपुर के मरीन ड्राइव में खूनी वारदात.. हथियार से काटा प्रेमिका का गला, आरोपी ने लगाईं तालाब में छलांग

जानकारी के मुताबिक़ पिछले दिनों एक संदिग्ध युवक को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। इसके बाद युवक थाने से भाग गया था और उसने आत्महत्या कर ली थी। (Chhattisgarh Bhatapara police station incharge line attached) परिजनों ने इस मामले पर पुलिस पर युवक को प्रताड़ित किये जाने संबंधी आरोप लगाए थे। इस मामले में क्षेत्रीय विधायक इन्दर साव ने भी जिले के एसपी से मुलाक़ात कर उचित कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद जिले के पुलिस डिपार्टमेंट की यह कार्रवाई सामने आई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp