Bail plea of IAS Sameer Vishnoi, Parakh Kurre and Shivshankar Nag rejected

Raipur News : निलंबित IAS समीर विश्नोई, पारख कुर्रे और शिवशंकर नाग की जमानत याचिका ख़ारिज, विशेष कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

Raipur News : ACB/EOW की विशेष कोर्ट ने निलंबित IAS समीर विश्नोई, पारख कुर्रे समेत शिवशंकर नाग की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी है।

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  August 31, 2024 / 09:05 PM IST, Published Date : August 31, 2024/9:05 pm IST

रायपुर : Raipur News : छत्तीसगढ़ के कोयला घोटाला मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। ACB/EOW की विशेष कोर्ट ने कोयला घोटाला मामले के आरोपी निलंबित IAS समीर विश्नोई, पारख कुर्रे समेत शिवशंकर नाग की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी है।

यह भी पढ़ें : CG Ki Baat: जेल से नाम रोशन… मिल गया प्रमोशन! देवेंद्र यादव को बिहार कांग्रेस का प्रदेश प्रभारी बनाए जाने के क्या हैं सियासी मायने?

कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

कोयला घोटाले मामले के आरोपी निलंबित IAS समीर विश्नोई, कारोबारी और कांग्रेस नेता सूर्यकांत तिवारी और कस्टम मिलिंग के आरोपी मार्कफेड के पूर्व एमडी मनोज सोनी समेत आबकारी घोटाले मामले के आरोपी अरुणपति त्रिपाठी की जमानत याचिका पर दोनों पक्षों ने बहस की। दोनो पक्षों की बहस सुनने के बाद ईडी की विशेष कोर्ट के न्यायाधीश ने ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। सितंबर के पहले हफ्ते की अलग अलग तारीखों के लिए विशेष कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp