Assembly Speaker Dr Raman Singh's brother-in-law passes away

CG News: विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह के जीजा का निधन, सीएम साय ने जताया दुख, एक्स पर कही ये बात

विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह के जीजा का निधन, Assembly Speaker Dr Raman Singh's brother-in-law passes away

Edited By :   |  

Reported By: Saurabh Singh Parihar

Modified Date:  June 28, 2024 / 12:43 AM IST, Published Date : June 27, 2024/10:35 pm IST

रायपुरः छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह की बहन इला कल्चुरी के पति महेंद्र कल्चुरी का निधन हो गया है। महेन्द्र कल्चुरी लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे। उन्हें रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। महेंद्र कल्चुरी का अंतिम संस्कार शुक्रवार 28 जून को सुबह 11:30 बजे राजधानी रायपुर के देवेंद्र नगर स्थित मुक्तिधाम में किया जाएगा।

Read More : Watch Desi Indian Girl Sexy Video : लड़की ने गिरा दिया साड़ी का पल्लू, फिर कैमरे के सामने ही करने लगी ऐसा काम, Sexy वीडियो देख कर लेंगे आंखें बंद 

छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने एक्स पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि आज मेरी बहन इला कल्चुरी जी के पति महेन्द्र कल्चुरी जी के देहांत से मन अत्यंत व्याकुल है। जीजा जी लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे और आज निजी अस्पताल में उनके देहांत से पूरा परिवार व्यथित है, प्रभु श्री रामचंद्र जी उनकी दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें।

Read More : Hot Model Sexy Video: समंदर किनारे हॉट मॉडल ने दिखाई सेक्सी अदाएं, वीडियो देख मचल उठा यूजर्स का दिल… 

छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह के जीजा के निधन पर सीएम साय ने शोक जताया है। उन्होंने शोक संतृप्त परिवार के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि अत्यंत ही दुःखद खबर।मेरी संवेदनाएं कल्चुरी परिवार के साथ है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति।