Ambikapur-Raigarh NH43 blocked for the whole day

अंबिकापुर-रायगढ़ NH43 में पूरे दिनभर से चक्काजाम, कल नगर बंद का आह्वान

Ambikapur-Raigarh NH43 blocked for the whole day: सीतापुर में 7 घंटे से जाम लगा हुआ है,सीतापुर विकास मंच और व्यापारी संघ सहित आम नागरिकों का आरोप है कि जब तक सड़क टायरिंग का काम शुरू नहीं हो जाता तब तक अनिश्चितकालीन चक्काजाम जारी रहेगा।

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 11:22 PM IST, Published Date : October 24, 2024/11:21 pm IST

अंबिकापुर: Ambikapur-Raigarh NH43 blocked for the whole day सरगुजा के सीतापुर में बदहाल NH43 की सड़क और इसमें उड़ती धूल की गुब्बार को लेकर कई घंटों तक चक्काजाम कर दिया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में वाहनों की लाइन लगी रही और लोगों को समस्या का सामना करना पड़ा। वहीं कल व्यापारी संघ मांग को लेकर करेंगे नगर बंद का आह्वान करेगा।

आपको बता दें कि सीतापुर में 10 घंटे से जाम लगा हुआ है,सीतापुर विकास मंच और व्यापारी संघ सहित आम नागरिकों का आरोप है कि जब तक सड़क टायरिंग का काम शुरू नहीं हो जाता तब तक अनिश्चितकालीन चक्काजाम जारी रहेगा।

read more: Gulmarg Terrorist Attack: गुलमर्ग में सेना की गाड़ी में आतंकी हमला, हमले से 2 जवान शहीद, 3 घायल 

दरअसल सप्ताह भर पहले सीतापुर विकास मंच और व्यापारी संघ सहित सीतापुर के आम नागरिकों ने सप्ताह भर पहले सीतापुर शहर की खराब NH 43 सड़क और इसमें उड़ती धूल की गुब्बार को लेकर 06 घंटे तक चक्काजाम किया था, जिसके बाद NH प्रशासन द्वारा बुधवार यानी 23 अक्टूबर को सड़क टायरिंग किए जाने का लोगों को आश्वासन दिया गया था।

read more: Balrampur Attack on Police: कांग्रेस ने जताई थाने में युवक की हत्या की आशंका, हाईलेवल जांच की मांग, खुद भी गठित की 8 सदस्यीय कमेटी

लेकिन बीते बुधवार यानी 23 अक्टूबर को सड़क टायरिंग का काम शुरू नहीं होने से आज सीतापुर नगर में अनिश्चितकालीन चक्काजाम कर दिया गया। जहां लोगों ने अंबिकापुर-रायगढ़ मुख्य मार्ग NH43 को कई घंटो से जाम करके रखा। जिससे सैकड़ों वाहन जाम में फंसे रहे। वहीं चक्काजाम करने वाले लोगों का आरोप है कि जब तक सड़क टायरिंग का काम शुरू नहीं हो जाता तब तक अनिश्चितकालीन चक्काजाम जारी रहेगा।