The accused who converted religion arrested

Balrampur News : धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार, लोगों को देता था तकलीफ दूर होने का प्रलोभन

Balrampur News : एक बार फिर पुलिस ने धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने आरोपी को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 06:27 PM IST, Published Date : September 9, 2024/6:27 pm IST

बलरामपुर : Balrampur News : छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ समय से लोगों का धर्म परिवर्तन करवाने के कई मामले सामने आए हैं। जबरन धर्म परिवर्तन करवाने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई है, लेकिन फिर भी लोग धर्म परिवर्तन करवाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर पुलिस ने धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : Korba Crime: शराबी पति की शर्मनाक करतूत, पत्नी और नवजात बच्चे समेत की 5 लोगों को जिंदा जलाने की कोशिश, हादसे में मासूम की हालत गंभीर 

ग्रामीण की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई

Balrampur News :  मिली जानकारी के अनुसार, बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के मरकाडांड़ गांव के एक ग्रामीण ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि, एक व्यक्ति प्रलोभन देकर ईसाई धर्म अपनाने के लिए दवाव बना रहा है। आरोपी लोगों को धर्म अपनाने से सभी तकलीफ दूर होने का झांसा देता था और उनपर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाता था। आरोपी व्यक्ति पिछले एक साल से बाइबल किताब लेकर गांव-गांव जाकर लोगों को धर्म परिवर्तन करने के लिए कहता था। ग्रामीण की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp