Clash between ABVP and NSUI

cg news : कॉलेज में भिड़े ABVP और NSUI के छात्र, मारपीट का बचाव करने आए पुलिसकर्मियों को भी बनाया निशाना

Clash between ABVP and NSUI : पोस्टर फाड़ने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के छात्र आपस में भिड़ गए

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2024 / 12:10 AM IST, Published Date : August 7, 2024/12:10 am IST

रायपुर: Clash between ABVP and NSUI राजधानी रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज में ABVP और NSUI कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि दो छात्र संगठनों के बीच पोस्टर फाड़ने को लेकर जमकर विवाद हुआ और दोनों तरफ से लात घूंसे चले। इस बीच ​बीच बचाव करने आयी पुलिस को भी छात्रों के गुस्से का शिकार बनना पड़ा। यह मामला सिविल लाइन थाना इलाके का है।

कॉलेज में छात्रों के बीच झड़प और विवाद अक्सर होता रहता है लेकिन यह विवाद कई बार इतना बढ़ जाता है कि छात्रों के बीच आने वाले अन्य लोगों को भी छात्रों के आक्रोश का शिकार बनना पड़ जाता है। आज भी रायपुर स्थित छत्तीसगढ़ कॉलेज में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। जहां पोस्टर फाड़ने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के छात्र आपस में भिड़ गए इनके बीच मारपीट शुरू हो गई। इस बीच पुलिस बीच बचाव करने पहुंची तो छात्रों ने उन्हे ही घूंसे थप्पड़ मार दिया।

Read More : अयोध्या में साधु-संतों से मिले योगी, देर रात तक लिया विकास कार्यों का जायजा

Clash between ABVP and NSUI आपको बता दें कि इस समय कॉलेजों में प्रवेश की प्रक्रिया चल रही है। ऐसे में छात्र संगठनों ने कार्यकर्ता बनाने के लिए छत्तीसगढ़ कॉलेज परिसर में जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं। नए छात्रों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए दोनों संगठन की ओर से तैयारी की गई है। इसी बची कॉलेज परिसर में लगे एक छात्र संगठन के पोस्टर को मंगलवार दोपहर किसी ने फाड़कर फेंक दिया गया। इसका वीडियो बनाकर शेयर भी किया गया। वीडियो वायरल होते ही बड़ी संख्या में दोनों छात्र संगठनों के कार्यकर्ता कॉलेज पहुंच गए।

Clash between ABVP and NSUI दोनों ओर से ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं में पहले तो बहस होती रही। इस दौरान सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर मौजूद थी, लेकिन विवाद बढ़ा और कार्यकर्ताओं में मारपीट शुरू हो गई। बीच-बचाव करने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर भी कार्यकर्ताओं ने लात-घूंसे बरसाए। हालांकि दोनों ही छात्र संगठन में से किसी ने भी इसकी शिकायत नहीं की है।

Read More : XXX एक्ट्रेस आभा पाल का Sexy Video वायरल, कैमरे के सामने Bold पोज देकर लूट ली महफिल

पहले भी हो चुका है विवाद

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही साइंस कॉलेज में भी पोस्टर फाड़ने को लेकर दोनों छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुई थी। हालांकि उस वक्त भी दोनों ही तरफ से कोई शिकायत नहीं हुई, जिसके बाद मामला शांत हो गया था। इसके कुछ दिन बाद ही छत्तीसगढ़ कॉलेज में ऐसी ही घटना दोबारा हुई है।

Read More : अमेरिका : चीन को खुफिया जानकारी देने के लिए लोकतंत्र समर्थक कार्यकर्ता को दोषी ठहराया गया

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp