CG Crime Hindi News

CG Crime Hindi News: छत्तीसगढ़ में भी तालिबानी सजा, युवक को लाठी और डंडों से उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी का माहौल

CG Crime Hindi News: छत्तीसगढ़ में भी तालिबानी सजा, युवक को लाठी और डंडों से उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी का माहौल

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2024 / 10:30 AM IST, Published Date : August 10, 2024/10:30 am IST

बलौदाबाजार: CG Crime Hindi News जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक युवक की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि युवक को बीच चौराहे पर तालिबानी सजा देकर लाठी और डंडों से मौत के घाट उतार दिया है। घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है।

Read More: Big Picture with RKM: जय बच्चन के नाम पर बखेड़ा कितना सही? सदन में क्या हो आदर्श आचरण और क्यों है हर किसी को इसकी जरूरत? देखें आज की बिग पिक्चर

CG Crime Hindi News मिली जानकारी के अनुसार, घटना कसडोल थाने के कटवाझर गांव का है। यहां एक युवक की लाठी-डंडो से पीट-पीटकर हत्या कर ​दी गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में 15 लोगों को हिरासत में ​ले लिया है।

Read More: PM Modi Congratulated Aman Sehrawat: अमन सहरावत के कांस्य पदक जीतने पर PM मोदी ने दी बधाई, कहा- ‘पहलवानों ने हमें और भी गौरवान्वित किया’

घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है। फिलहाल युवक को किसी वजह से तालिबानी सजा ​दी गई इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस 15 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है और पूछताछ में जुटी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers