5 employees of District Cooperative Bank were sacked, 2 were demoted

District Cooperative Bank News : जिला सहकारी बैंक के 5 कर्मचारी बर्खास्त, 2 का किया गया डिमोशन, इस वजह से की गई कार्रवाई

District Cooperative Bank News : जिला सहकारी बैंक में पदस्थ 5 कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए समिति ने बर्खास्त कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2024 / 10:28 AM IST, Published Date : June 26, 2024/10:28 am IST

बिलासपुर : District Cooperative Bank News : आज के समय में बैंकों में कार्य करने वाले कर्मचारी ही वित्तीय गड़बड़ी में संलिप्त रहते हैं। ऐसे में उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाती है। कई बार आरोपी कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया जाता है, तो कई कर्मचारियों का डिमोशन भी किया जाता है। प्रदेश में आए दिन ऐसी कार्रवाई होते रहती है। इसी कड़ी में एक बार 7 बैंक कर्मचारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें : Husband Wife Private Video: बेडरूम से आ रही पति-पत्नी की आवाज को सुनकर चोर ने बदल दिए इरादे, रिकॉर्ड कर लिया दोनों का रोमांस करते वीडियो, फिर

7 कर्मचारियों के खिलाफ हुई कार्रवाई

District Cooperative Bank News : मिली जानकारी के अनुसार, न्यायधानी के जिला सहकारी बैंक में पदस्थ 5 कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सहकारी बैंक स्टाफ समिति ने बर्खास्त कर दिया है। वहीं दो कर्मचारियों का डिमोशन किया गया है। सहकारी बैंक स्टाफ समिति ने 7 कर्मचारियों के खिलाफ ये कार्रवाई वित्तीय गड़बड़ी करने पर की गई है। वहीं समिति ने कहा है कि, दोषी कर्मचारियों से राशि की रिकवरी होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp