Raipur city South By-Election live updates

Brijmohan Agrawal on Akash Sharma: कांग्रेस उम्मीदवार आकाश शर्मा ने छुए पैर तो बृजमोहन ने दिया क्या आशीर्वाद?.. सांसद ने खुद ही बताया, आप भी सुनें

Raipur city South By-Election live updates बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि युवा कांग्रेस और एनएसयूआई पहले से बदनाम है। हमारी शुभकामनाएं हैं कि सुचिता और मर्यादा के साथ रायपुर दक्षिण का चुनाव लड़ें।

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 07:09 PM IST, Published Date : October 24, 2024/7:09 pm IST

Raipur city South By-Election live updates: रायपुर: दक्षिण सीट के लिए भाजपा और कांग्रेस के बीच की लड़ाई रोचक होती जा रही है। दोनों ही दल के बड़े नेता और उम्मीदवार एक दूसरे पर तंज कस रहे, जुबानी हमले कर रहे है। इस बीच भाजपा के सांसद और पूर्व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया बातचीत की और सवालों के जवाब दिए।

Read More: Deepak Baij ignored Bhupesh Baghel: दीपक बैज ने भूपेश बघेल को किया इग्नोर?.. BJP ने पोस्ट किया Video.. लिखा, ‘अंतर्कलह से जूझती कांग्रेस’.. आप भी देखें

Brijmohan Agrawal Raipur Latest News and Updates

भाजपा सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत और दम खम से चुनाव जीतने के लिए लड़ रही है। कांग्रेस के नए नवेले प्रत्याशी को क्षेत्र की एक प्रतिशत जनता भी नहीं जानती है जबकि भाजपा के प्रत्याशी सुनील सोनी ने छात्र जीवन से अपनी राजनीति की शुरुआत की, पार्षद बने, महापौर बने और फिर सांसद बने।

सुनील सोनी ‘विकास पुरुष’

Raipur city South By-Election live updates: उन्होंने सुनील सोनी को रायपुर शहर का विकास पुरुष कहकर संबोधित किया। उन्होंने ये भी कहा कि सुनील सोनी छह बार रायपुर दक्षिण विधानसभा के चुनाव संचालक रहे है। सुनील सोनी ने रायपुर शहर के 35 से अधिक तालाबों का सौंदर्यीकरण किया है। आक्सीजोन का निर्माण करवाया है। रायपुर में अधोसंरचना खड़ा करने में उनका काफी बड़ा योगदान रहा है।

रायपुर के दो-दो विधायक

बृजमोहन ने एक बार फिर से दोहराया कि सुनील सोनी को जीतने पर रायपुर की जनता को दो-दो विधायक मिलेंगे। एक परमानेंट विधायक वे खुद है और दूसरा सुनील सोनी जिसे आप जिताएंगे। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए के बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सुनील सोनी ने सांसद निधि की 100% राशि खर्च की है, कांग्रेस गलत जानकारी दे रही है।

क्या दिया आशीर्वाद

Raipur city South By-Election live updates: आकाश शर्मा ने आपका पैर छुआ है, आपने क्या आशीर्वाद दिया ? इस पर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि युवा कांग्रेस और एनएसयूआई पहले से बदनाम है। हमारी शुभकामनाएं हैं कि सुचिता और मर्यादा के साथ रायपुर दक्षिण का चुनाव लड़ें क्यों कि यहां के मतदाता सभ्य और सुशील है। सांसद विजय बघेल पोस्ट “वादे हैं वादे तो होते रहते हैं” पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अभी दक्षिण विधानसभा की बात करें तो वादे जो होते हैं पूरे करने के लिए होते हैं, परंतु एक दिन में नहीं होते उसमें समय लगता है , जो भी वादे हुए है मोदी के गारंटी है वे पूरे होंगे।

Read Also: Modi cabinet ke bade faisle: मोदी कैबिनेट के बड़े फैसले, यूपी, बिहार और आंध्रप्रदेश क्रांतिकारी बदलाव लाने वाले कई प्रोजेक्ट मंजूर

कौन युवा, कौन बुजुर्ग?

कांग्रेस कह रही है कि रायपुर दक्षिण का चुनाव युवा वर्सेस बुजुर्ग के बीच है। इस पर उन्होंने कहा कि युवा सिर्फ वो नहीं होता जिसकी उम्र 34, 35 साल हो, जिसके सीने में आग हो, जिसके पैर में चक्कर हो, जिसके सिर में बर्फ और मुंह में मिश्री हो वो युवा होता है । इस मौके पर मौजूद सह चुनाव प्रभारी शिवरतन शर्मा ने कहा कि रायपुर का जो समुचित विकास हुआ है उसमें सुनील सोनी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है ।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो