HM Vijay Sharma News: गृहमंत्री विजय शर्मा की घेराबंदी.. कानून-व्यवस्था के मामले पर कांग्रेस ने माँगा इस्तीफा | HM Vijay Sharma News

HM Vijay Sharma News: गृहमंत्री विजय शर्मा की घेराबंदी.. कानून-व्यवस्था के मामले पर कांग्रेस ने माँगा इस्तीफा

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 02:24 PM IST, Published Date : February 26, 2024/2:24 pm IST

रायपुर: कवर्धा क्षेत्र में हत्याओं के बढ़ते मामले पर कांग्रेस ने क्षेत्रीय विधायक और गृहमंत्री को घेरने की कोशिश की हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख दीपक बैज ने गृहमंत्री विजय शर्मा से इस्तीफे की मांग की है।

Mob Lynching News: यहां भीड़ ने लगाए “सर तन से जुदा” के नारे.. पुलिस ने इस तरह बचाई महिला की जान, जानें क्या हैं पूरा मामला

पीसीसी प्रमुख ने दावा किया हैं कि 3 महीने की सरकार में 3 दर्जन से अधिक हत्या हुई जबकि महीनेभर में कवर्धा क्षेत्र में 6 हत्याएं हुई हैं। गृहमंत्री को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए।

महंत ने भी कही ये बात

एक तरफ जहाँ सदन से बाहर कांग्रेस गृहमंत्री और सरकार को घेर रही हैं तो वही दूसरी तरफ सदन के भीतर नेता प्रतिपक्ष ने भी कहा है कि कवर्धा में लगातार अपराध के मामले आ रहे है। कवर्धा विस अध्यक्ष और गृहमंत्री का जिला है। गृहमंत्री के जिले में हर हफ्ते घटना हो रही है। कवर्धा की सभी घटनाओं की जांच होनी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत ने पूछा कि जब गृहमंत्री का जिला सुरक्षित नहीं तो प्रदेश कैसे सुरक्षित रहेगा?