Kunal Kamra and Bhavish Aggarwal on OLA Electric

OLA के सीईओ और कॉमेडियन कुणाल कामरा के बीच छिड़ी जुबानी जंग, नितिन गडकरी तक जा पहुंची बात, कोई नहीं मान रहा हार

Kunal Kamra and Bhavish Aggarwal on OLA Electric: कुणाल कामरा का कस्टमर की समस्यायों को लेकर एक ट्वीट भाविष अग्रवाल को पसंद नहीं आया। उन्होंने इसका करारा जवाब दिया, इसके बाद से ही दोनों के बीच ट्वीट वॉर चल रही है।

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2024 / 08:13 PM IST, Published Date : October 6, 2024/8:12 pm IST

Kunal Kamra and Bhavish Aggarwal on OLA Electric: अक्सर यह देखा जाता है कि एक ही सेक्टर में बिजनेस और नौकरी कर रहे लोगों के बीच प्रतिस्पर्धा और आपसी टकराव होता रहा है। मगर, कभी दो अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों के बीच का जुबानी जंग कम ही देखने को मिलता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है ओला (OLA) के सीईओ भाविष अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) और कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के बीच। इन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग जारी है।

यह मामला इसलिए रोचक है कि इन दोनों के बीच कोई निजी टकराव नहीं था। कुणाल कामरा का कस्टमर की समस्यायों को लेकर एक ट्वीट भाविष अग्रवाल को पसंद नहीं आया। उन्होंने इसका करारा जवाब दिया, इसके बाद से ही दोनों के बीच ट्वीट वॉर चल रही है। सोशल मीडिया पर लोग इसमें काफी इंस्टरेस्ट ले रहे हैं।

कुणाल कामरा ने पोस्ट की धूल खा रहे ओला स्कूटर्स की तस्वीर

दरअसल, कुणाल कामरा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक फोटो पोस्ट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था कि क्या भारतीय उपभोक्ताओं के पास अपनी आवाज उठाने का कोई जरिया है? क्या उनके साथ ऐसा किया जाना चाहिए? दोपहिया लोगों की जरूरत है, कई लोग इससे अपनी रोजी रोटी चला रहे हैं। अगर किसी को भी ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) को लेकर कोई समस्या है तो अपनी कहानी यहां लिखें।

इस तस्वीर में ओला का एक शोरूम दिखाई पड़ रहा है, जहां धूल में भरी हुई कई स्कूटर खड़ी हुई हैं। इस ट्वीट में उन्होंने नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) और जागो ग्राहक जागो (Jago Grahak Jago) को भी टैग किया था। साथ ही पूछा था कि क्या इस तरह से लोग इलेक्ट्रिक वेहिकल की ओर रुख कर पाएंगे।

भविष अग्रवाल ने कहा कॉमेडियन बन ना सके, चौधरी बनने चले

इस ट्वीट से भाविष अग्रवाल बुरी तरह से भड़क गए। उन्होंने तीखा हमला बोलते हुए लिखा कि आपको ज्यादा चिंता हो रही है तो आइए और हमारी मदद कीजिए। आपने जितना पैसा इस पेड ट्वीट के जरिए कमाया होगा, मैं आपको उससे ज्यादा दूंगा। भाविष अग्रवाल ने कुणाल कामरा के करियर पर ही सवाल उठा दिए। उन्होंने लिखा कि ‘कॉमेडियन बन ना सके, चौधरी बनने चले’।

बात यहां तक नहीं रुकी एक ट्वीट में तो आगे गाली गलौच तक बात जा पहुंची है। जाहिर तौर पर भाविष अग्रवाल ने कुणाल कामरा के हर ईंट का जवाब पत्थर से देने की ठान ली है और वो ऐसा ही कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने लिखा कि चोट लगी क्या, दर्द हुआ, सर्विस सेंटर आ जाओ। यहां बहुत काम है, मैं आपके फ्लॉप शो से ज्यादा पैसा दूंगा।

अब आप खुद ही देख ​लीजिए इन दोनों के लिए बीच किस तरह से वार पलटवार चल रहा है।

read more:  पीरियड्स के दौरान नहीं लेनी पड़ेगी स्कूल से छुट्टी, बीजेपी विधायक ने छात्राओं के लिए की ऐसी व्यवस्था

read more:  शिवसेना(यूबीटी) विकास विरोधी नहीं, मोदी को गुजरात में जब्त ड्रग्स के बारे में भी बोलना चाहिए: राउत