Cement became cheaper by Rs 45 per bag in Chhattisgarh

Cement price : सीमेंट के दाम में भारी ​गिरावट, छत्तीसगढ़ में इतने रुपये प्रति बैग हुई सस्ती, कंपनियों ने घटाए दाम

Cement price in Chhattisgarh: अब रिटेल में सीमेंट 255 से 265 रुपये प्रति बैग बिक रही है। कंपनियों के इस फैसले से आम लोगों को काफी राहत मिलेगी।

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2024 / 04:30 PM IST, Published Date : September 18, 2024/4:29 pm IST

रायपुर: Cement became cheaper by Rs 45 per bag in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में लोगों को सीमेंट के दाम में बड़ी राहत मिली है। सीमेंट कंपनियों ने गरीब 45 रुपये दाम घटा दिए हैं। इसके पहले सीमेंट कंपनियों ने 50 रुपए दाम बढ़ा दिए थे। जिसके बाद पूरे प्रदेश में विरोध के स्वर उठने लगे थे।

छत्तीसगढ़ में सीमेंट कंपनियों ने 50 रुपए दाम बढ़ा दिए थे, जिसे लेकर कांग्रेस समेत आम आदमी राज्य सरकार के खिलाफ विरोध पर उतर गए थे। इसके साथ ही बीजेपी के रायपुर सांसद समेत कई नेताओं ने नाराजगी भी जताई थी और सीमेंट के दाम वापस लेने की मांग की थी।

Cement became cheaper by Rs 45 per bag in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में कंपनियों ने शनिवार को सीमेंट की कीमत 45 रुपये घटाने की घोषणा की। कंपनियों ने तीन सितंबर को सीमेंट की प्रति बोरी की कीमत 50 रुपये बढ़ाने की घोषणा की थी। चौतरफा दबाव के बाद कंपनियों ने दाम वापस ले लिया है। अब रिटेल में सीमेंट 255 से 265 रुपये प्रति बैग बिक रही है। कंपनियों के इस फैसले से आम लोगों को काफी राहत मिलेगी।

read more:  राजधानी रायपुर समेत इस क्षेत्र में कल बंद रहेंगी शराब दुकानें, रेस्टोरेंट, होटल बार, क्लब में भी बिक्री पर रोक 

read more:  By-election in Chhattisgarh: विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने बनाई समिति, 6 पूर्व मंत्री समेत इन नेताओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी 

 
Flowers