Zomato's Co-Founder Akriti Chopra Resigned

Zomato’s Co-Founder Resigned : Zomato को लगा बड़ा झटका, कंपनी की को-फाउंडर और चीफ पीपुल ऑफिसर ने दिया इस्तीफा

Zomato's Co-Founder Resigned : Zomato की को-फाउंडर और चीफ पीपुल ऑफिसर आकृति चोपड़ा ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2024 / 08:36 PM IST, Published Date : September 27, 2024/8:36 pm IST

नई दिल्ली : Zomato’s Co-Founder Resigned : ऑनलाइन फूड डिलिवरी और क्विक कॉमर्स कंपनी Zomato से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। Zomato की को-फाउंडर और चीफ पीपुल ऑफिसर आकृति चोपड़ा ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। आकृति चोपड़ा का इस्तीफा आज यानि 27 सितंबर 2024 से ही मान्य होगा। जोमैटो ने स्टॉक एक्सचेंजों के पास रेगुलेटरी फाइलिंग में उनके इस्तीफे की जानकारी को साझा किया है।

यह भी पढ़ें : CM Sai Announced Several Development Works: चौक-चौराहें पर बनाए जाएंगे महिला शौचालय, भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान सीएम साय ने की अनेक घोषणाएं 

कंपनी ने दी जानकारी

Zomato’s Co-Founder Resigned : बता दें कि, लिस्टेड कंपनी होने के सेबी की लिस्टिंग रेगुलेशन के तहत स्टॉक एक्सचेंजों को सूचित करते हुए जोमैटो ने बताया कि, आकृति चोपड़ा जो कि कंपनी की को-फाउंडर और चीफ पीपुल ऑफिसर हैं जो कि सीनियर मैनेजमेंट पर्सनल के तौर पर डेजीग्नेटेड हैं उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने बताया कि, आकृति चोपड़ा का इस्तीफा 27 सितंबर 2024 से ही प्रभावी होगा। कंपनी ने बताया कि उन्होंने अपनी दूसरी रूचि को आगे बढ़ाने के लिए इस्तीफा दिया है।

यह भी पढ़ें : ECSI in Chhattisgarh: साय सरकार ने की सौगातों की बारिश.. समूचे राज्य में लागू होगा कर्मचारी राज्य बीमा योजना.. इस जिले में 100 बिस्तरा अस्पताल भी

अतुल्यनीय रही है 13 साल की यात्रा : आकृति

Zomato’s Co-Founder Resigned : आकृति चोपड़ा ने जोमैटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल को ईमेल लिखकर अपने इस्तीफे की जानकारी दी। उन्होंने अपने ईमेल में लिखा, चर्चा के मुताबिक मैं अपना इस्तीफा भेज रही है जो कि 27 सितंबर 2024 से ही प्रभावी होगा। 13 साल की अतुल्यनीय समृद्धि वाली यात्रा बेहद शानदार रही है। सभी चीजों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं हमेशा एक कॉल की दूरी पर हूं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers