X Diwali Offer |

X Diwali Offer: एक्स यूजर्स की मौज… इतने प्रतिशत सस्ते हुए सब्सक्रिप्शन प्लान, अब हर महीने देने होंगे बस इतने रुपए

X Diwali Offer: एक्स यूजर्स की मौज... इतने प्रतिशत सस्ते हुए सब्सक्रिप्शन प्लान, अब हर महीने देने होंगे बस इतने रुपए

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2024 / 09:11 PM IST, Published Date : October 26, 2024/9:11 pm IST

X Diwali Offer: रिलायंस जियो के बाद अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X ने यूजर्स को दिवाली के मौके पर बड़ा तोहफा दिया है। बता दें कि X ने अपने प्रीमियम और प्रीमियम प्लस सब्सक्रिप्शन प्लान को 40% तक सस्ता कर दिया है। ऐसे में अब छूट के बाद अब आप केवल 340 रूपए में महीने भर एक्स की सेवाओं का फायदा उठा सकते हैं। ऐसे में यूजर्स के पास शानदार मौका है कि वह सस्ते में ब्लू टिक और एक्स की प्रीमियम मेंबरशिप ले सकें और अपनी पसंदीदा सेवाओं का लाभ उठा सकें।

Read More: Jio Diwali Dhamaka Offer 2024: जियो यूजर्स को मिला दिवाली का तोहफा.. इस प्लान पर मिल रहा 3350 रुपये का लाभ, देखें डिटेल्स

इन 2 सब्सक्रिप्शन प्लान पर डिस्काउंट 

कंपनी के दिवाली ऑफर के तहत 2 सब्सक्रिप्शन प्लान पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इनमें प्रीमियम और प्रीमियम प्लस प्लान शामिल है।  एक्स के प्रीमियम प्लान की बात करें तो कंपनी इस पर 40% की धांसू ऑफर कर रही है। ऐसे में छूट के बाद इस मंथली प्लान की कीमत 566 रुपए से घटकर 340 रुपए रह जाएगी। वहीं, सालभर वाला प्लान आप सिर्फ 4080 रुपए में ले सकते हैं, जबकि यह प्लान पहले 6800 रुपए में मिलता था। इस प्लान में आपको हाफ एड्स इन फॉर यू एंड फॉलोइंग, लार्जर रिप्लाय बूस्ट, गेट पेड टू पोस्ट, चेकमार्क, Grok 2 AI असिस्टेंस, एक्स प्रो, एनालिस्टिक, मीडिया स्टूडियो और क्रिएटर सब्सक्रिप्शन का फायदा मिलेगा।

Read More: OPPO A3x 4G Price in India: 90Hz रिफ्रेश रेट, 5100mAh बैटरी के साथ ओप्पो ने पेश किया धांसू स्मार्टफोन, कीमत 10 हजार से भी कम 

X के प्रीमियम प्लस प्लान का ऑफर

X के प्रीमियम प्लस प्लान पर भी यूजर्स को 40% का भारी-भरकम डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद अब यूजर्स महीने भर के लिए प्रीमियम प्लस प्लान लेने के लिए केवल 680 रुपए देने होंगे, जबिक इसका ओरिजनल प्राइस 1,133 रुपए है। वहीं, सालाना प्लान की कीमत 13,600 रुपए से घटकर 8,160 रुपए है। इस प्लान में आपको फुली एड फ्री, लार्जेस्ट रिप्लाय बूस्ट, राइट आर्टिकल्स और राडर के बेनिफिट्स मिलेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो