विस्तारा विलय: एयर इंडिया ने यात्रियों की मदद के लिए टच पॉइंट, अतिरिक्त संसाधन तैनात किए

विस्तारा विलय: एयर इंडिया ने यात्रियों की मदद के लिए टच पॉइंट, अतिरिक्त संसाधन तैनात किए

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  • Publish Date - November 6, 2024 / 03:36 PM IST,
    Updated On - November 6, 2024 / 03:36 PM IST

नयी दिल्ली, छह नवंबर (भाषा) एयर इंडिया ने अगले सप्ताह विस्तारा के अपने साथ विलय के बाद इस एयरलाइन के यात्रियों की मदद के लिए ‘टच पॉइंट’ और हवाई अड्डों पर मदद के लिए कियोस्क (हेल्प डेस्क) बनाए हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि विस्तारा के यात्रियों को किसी तरह की असुविधा न हो और उन्हें सहज अनुभव सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त संसाधन तैनात किए हैं।

एयर इंडिया और विस्तारा का 11 नंवबर को विलय हो जाएगा। विस्तारा टाटा और सिंगापुर एयरलाइंस के बीच एक संयुक्त उद्यम है। विलय के बाद विस्तारा के परिचालन वाले मार्ग, समयसारिणी और उड़ान के दौरान विमान के अंदर अनुभव समान रहेंगे।

विस्तारा विमान को अब ‘2’ अंक से शुरू होने वाले एक विशेष चार अंक के एयर इंडिया कोड से पहचाना जाएगा।

मामले की जानकारी रखने वाले अधिकारी ने कहा कि एयर इंडिया ने भारत में टच पॉइंट पर अतिरिक्त संसाधन तैनात किए हैं।

आने वाले समय में विस्तारा एयरपोर्ट टिकट कार्यालय और चेक-इन टर्मिनल एयर इंडिया के हो जाएंगे। पिछले कुछ महीनों में, विस्तारा की उड़ान बुक करने वाले 2.70 लाख ग्राहक एयर इंडिया में चले गए हैं और 45 लाख से अधिक ‘विस्तारा लॉयल्टी कार्यक्रम’ के सदस्यों को एयर इंडिया के ‘लॉयल्टी कार्यक्रम’ में शामिल किया जा रहा है।

भाषा पाण्डेय अजय

अजय