अमेजन की त्योहारी सेल में 9,500 से अधिक नए उत्पाद पेश करेंगे लघु और मझोले उद्यम

अमेजन की त्योहारी सेल में 9,500 से अधिक नए उत्पाद पेश करेंगे लघु और मझोले उद्यम

  •  
  • Publish Date - September 25, 2024 / 05:10 PM IST,
    Updated On - September 25, 2024 / 05:10 PM IST

नयी दिल्ली, 25 सितंबर (भाषा) ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया ने बुधवार को कहा कि महीने भर चलने वाली उसकी त्योहारी सीजन सेल के दौरान इस बार लघु और मझोले उद्यम (एसएमबी) उसके मंच पर 9,500 से अधिक नए उत्पादों को बिक्री के लिए रखेंगे।

अमेजन के विक्रेता कार्यक्रम का अंग बने भारतीय एसएमबी में कारीगर, सहेली, अल्पिनो, फूल, आजोल, ताशा क्राफ्ट समेत अन्य हैं।

अमेजन इंडिया के बिक्री साझेदार सेवाओं के निदेशक अमित नंदा ने कहा, “हमारा लक्ष्य त्योहारी मौसम को सभी के लिए यादगार बनाना और डिजिटल परिवर्तन के माध्यम से अपने विक्रेताओं को सशक्त बनाना है, ताकि उन्हें भारत के विभिन्न हिस्सों में ग्राहकों से जुड़ने में मदद मिल सके।”

उन्होंने कहा कि 16 लाख से अधिक विक्रेताओं के साथ, करोड़ों उत्पादों की पेशकश करते हुए, हमारे ग्राहक पूरे भारत में 100 प्रतिशत सेवा योग्य पिन कोड पर बेहतरीन मूल्य, व्यापक चयन और विश्वसनीय डिलिवरी की उम्मीद कर सकते हैं।

अमेजन ने विक्रेताओं को आसानी से अपने उत्पादों को सूचीबद्ध करने और प्रभावी ढंग से प्रदर्शित करने में मदद करने के लिए बिक्री इवेंट प्लानर, एआई-आधारित लिस्टिंग अनुभव और इमेजिंग सेवाओं जैसी कई नई सुविधाओं और उपकरणों की शृंखला शुरू की है।

अमेजन का ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ का नौवां संस्करण 27 सितंबर को शुरू होने वाला है। अमेजन प्राइम सदस्य 24 घंटे पहले से इस सेवा का लाभ उठा सकेंगे।

भाषा अनुराग अजय

अजय