नयी दिल्ली, 26 सितंबर (भाषा) रिलायंस रिटेल की फैशन इकाई आजियो अब स्वीडिश फैशन दिग्गज एचएंडएम के उत्पादों को अपने मंच के जरिये ऑनलाइन बेचेगी।
दोनों कंपनियों ने बृहस्पतिवार को एक संयुक्त बयान में आजियो मंच पर एचएंडएम उत्पादों की पेशकश करने के लिए साझेदारी की।
बयान में कहा गया, ‘‘इस साझेदारी का मकसद एचएंडएम की ऑनलाइन उपस्थिति को बढ़ाना है, जो आजियो के जरिये किफायती, उच्च गुणवत्ता वाले फैशन को सुलभ बनाकर इसकी मौजूदा पेशकश को पूरक बनाता है और इसके मजबूत ब्रांड पोर्टफोलियो में एक और शीर्ष अंतरराष्ट्रीय ब्रांड को जोड़ता है।’’
एचएंडएम इससे पहले ऑनलाइन बिक्री करने वाली कंपनी मन्त्रा के साथ एक विशेष साझेदारी कर चुकी है।
एचएंडएम अपना कलेक्शन आजियो पर पेश करेगी, जिसमें महिलाओं के कपड़े, पुरुषों के कपड़े, बच्चों के कपड़े और घरेलू सजावट के 10,000 से अधिक सामान शामिल होंगे।
आजियो के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विनीत नायर ने कहा, ‘‘पिछले कुछ वर्षों में हमने आजियो में सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय ब्रांड लाने के लिए फैशन क्षितिज को आगे बढ़ाया है।’’
एचएंडएम इंडिया की भारत में बिक्री प्रबंधक यानिरा रामिरेज ने कहा कि आजियो के मजबूत डिजिटल मंच और व्यापक पहुंच का लाभ कंपनी को मिलेगा।
भाषा पाण्डेय अजय
अजय
(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
केआरएन हीट के आईपीओ को दूसरे दिन तक 58.14 गुना…
49 mins ago