नयी दिल्ली, पांच दिसंबर (भाषा) फैशन और जीवनशैली से जुड़े उत्पादों के ई-कॉमर्स मंच मिंत्रा ने बृहस्पतिवार को अपनी ‘क्विक कॉमर्स’ सेवा एम-नाऊ की शुरुआत की। इसके साथ ही कंपनी ने 30 मिनट में डिलीवरी का वादा किया है।
मिंत्रा की मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) नंदिता सिन्हा के अनुसार इस समय बेंगलुरु में परिचालन कर रही एम-नाऊ आने वाले महीनों में देश भर के महानगरों और अन्य शहरों में विस्तार करने के लिए तैयार है।
सिन्हा ने कहा, ”फैशन एक बेहद महत्वाकांक्षी श्रेणी है, जिसमें कई तरह के चयन करने होते हैं।” उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एम-नाऊ को ग्राहकों को सुविधा और चयन दोनों का विकल्प देने के लिए तैयार किया है।
उन्होंने कहा, ”हम उपभोक्ता के जीवन से इस दुविधा को दूर करना चाहते थे।” उन्होंने सेवा की रफ्तार और उत्पादों की विविधता पर ध्यान देने की बात कही।
इससे मिंत्रा ‘क्विक कॉमर्स’ में प्रवेश करने वाले पहले फैशन और जीवनशैली केंद्रित ब्रांडों में से एक बन गया है।
कंपनी ने एक बयान में कहा कि एम-नाऊ 30 मिनट से भी कम समय में अंतरराष्ट्रीय और घरेलू ब्रांडों को ग्राहकों तक पहुंचाएगा।
ग्राहकों को एम-नाऊ पर वेरो मोडा, मैंगो, टॉमी हिलफिगर, लेवी, ओनली, ओलाप्लेक्स, डायसन, अरमानी एक्सचेंज, फॉसिल, कैसो, मोकोबारा, हुडा ब्यूटी, मैक, बॉबी ब्राउन और एस्टी लॉडर सहित कई वैश्विक ब्रांडों तक पहुंच मिलेगी।
भाषा पाण्डेय रमण
रमण