जियो ने आठवीं वर्षगांठ पर चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर कई लाभ की पेशकश की |

जियो ने आठवीं वर्षगांठ पर चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर कई लाभ की पेशकश की

जियो ने आठवीं वर्षगांठ पर चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर कई लाभ की पेशकश की

:   Modified Date:  September 5, 2024 / 06:30 PM IST, Published Date : September 5, 2024/6:30 pm IST

नयी दिल्ली, पांच सितंबर (भाषा) देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने बृहस्पतिवार को अपनी आठवीं वर्षगांठ के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर कई लाभ की पेशकश की।

जियो की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, पांच सितंबर से 10 सितंबर के बीच रिचार्ज कराने वालों को 899 रुपये और 999 रुपये के तीन महीने के प्लान के साथ-साथ 3,599 रुपये के वार्षिक प्लान पर 700 रुपये के तीन लाभ मिलेंगे।

इन पेशकश के लाभ में 10 ओटीटी की सदस्यता और 175 रुपये मूल्य की 28 दिन की वैधता के साथ 10 जीबी डेटा पैक, अन्य लाभों के अलावा जोमैटो की तीन महीने की निःशुल्क गोल्ड सदस्यता शामिल है।

दोनों योजनाओं – 899 रुपये और 999 रुपये में वर्तमान में दो जीबी की दैनिक इंटरनेट सीमा है और इनकी वैधता क्रमशः 90 दिन और 98 दिन है, जबकि 3,599 रुपये का प्लान 2.5 जीबी की दैनिक डेटा सीमा के साथ आता है, जो 365 दिनों के लिए वैध है।

सितंबर, 2016 में मुफ्त वॉयस कॉल और सस्ती डेटा दरों के साथ जियो के प्रवेश ने अच्छी तरह से स्थापित प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ दिया था। इसके साथ ही मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली दूरसंचार कंपनी देश की शीर्ष दूरसंचार कंपनी के रूप में उभरी थी।

हाल ही में आयोजित वार्षिक आम बैठक में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो के भविष्य के लिए एआई और डीपटेक से जुड़े एक भव्य दृष्टिकोण को रेखांकित किया।

अंबानी ने जियो उपयोगकर्ताओं के लिए 100 जीबी तक मुफ्त क्लाउड स्टोरेज की घोषणा की और एआई सेवा प्लेटफॉर्म (जियो ब्रेन), राष्ट्रीय एआई अवसंरचना (जामनगर में गीगावाट-स्केल एआई-रेडी डेटा सेंटर), वॉयस असिस्टेंट हेलोजियो के साथ जियो टीवीओएस और जियोफोनकॉल एआई के बारे में बात की।

आज, जियो के पास 49 करोड़ से अधिक ग्राहक हैं, जिसमें चीन के बाहर वैश्विक स्तर पर सबसे बड़ा 13 करोड़ 5जी ग्राहक आधार शामिल है।

भाषा अनुराग अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)