Jio is giving a year-long plan to the customers as a Diwali gift for just Rs

Diwali Offer: Jio ग्राहकों को दिवाली का तोहफा..! मात्र इतने रूपये में मिल रहा सालभर का प्लान, जानें डिटेल्स

Jio Diwali Celebration Offer: इस ऑफर के तहत यूजर्स को Zoomin से 299 रुपये की कीमत वाले 2 Mini Magnets फ्री मिलेंगे। हालांकि, यूजर्स को शिपिंग चार्जेज देने होंगे। इसके अलावा Ferns & Petals से 799 रुपये की खरीद पर 150 रुपये की छूट मिलेगी। वहीं उपभोक्ताओं को Ixigo पर 750 रुपये का डिस्काउंट 4500 रुपये या इससे ऊपर के फ्लाइट टिकट पर मिल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 21, 2022/3:11 pm IST

नई दिल्ली। Jio Diwali Celebration Offer: Jio ने दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर का ऐलान कर दिया है। इस ऑफर का फायदा यूजर्स को 1 साल के रिचार्ज प्लान पर मिल रहा है। वैसे बता दे कि जियो का ये ऑफर नया नहीं है, बल्कि पहले भी मिल रहा था। हालांकि, पहले के मुकाबले इस प्लान में अब कई बदलाव हो चुके हैं। इस प्लान में पहले Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता था, जो अब नहीं मिलता है। वहीं एडिशनल बेनिफिट्स में भी कई बदलाव हुए हैं। एक साल की वैलिडिटी वाला ये प्लान डेली डेटा, SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर के साथ आता है। इसमें यूजर्स को कई खास फायदे मिल रहे हैं।

Diwali Special Offer: रिलायंस कंपनी ने ग्राहकों के लिए पेश किया ये खास ऑफर, मिल रही भारी छूट, जल्द उठाएं फायदा

जियो दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर की डिटेल्स

Jio Diwali Celebration Offer: जियो दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर का लाभ 2999 रुपये के रिचार्ज प्लान पर मिल रहा है। ऑफर से पहले बात कर लेते हैं इस प्लान में मिलने वाले टेलीकॉम फायदे की, तो जियो रिचार्ज प्लान में यूजर्स को एक साल की वैलिडिटी मिलती है। इसमें यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे मिलते हैं। पूरे प्लान में यूजर्स को कुल 912.5GB का डेटा मिलता है। इसके अलावा आपको Jio TV, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का कॉम्प्लिमेंटरी एक्सेस मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा।

Diwali 2022: दिवाली के दूसरे दिन चमकने वाली है इन 5 राशि के जातकों की किस्मत, मिलेगी बड़ी खुशखबरी

जियो सेलिब्रेशन के बेनिफिट्स

Jio Diwali Celebration Offer:  इस ऑफर के तहत यूजर्स को Zoomin से 299 रुपये की कीमत वाले 2 Mini Magnets फ्री मिलेंगे। हालांकि, यूजर्स को शिपिंग चार्जेज देने होंगे। इसके अलावा Ferns & Petals से 799 रुपये की खरीद पर 150 रुपये की छूट मिलेगी। वहीं उपभोक्ताओं को Ixigo पर 750 रुपये का डिस्काउंट 4500 रुपये या इससे ऊपर के फ्लाइट टिकट पर मिल रहा है। 1000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर Ajio से 2990 रुपये या अधिक की शॉपिंग पर मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को 1500 रुपये का डिस्काउंट अर्बन लैडर से शॉपिंग पर मिलेगा। यानी यूजर्स को कुल 3699 रुपये का ऑफर मिलेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें