How To Play GTA 5 On Phone: अब अपने स्मार्ट फोन में फ्री में खेलें GTA 5, यहां देखें डाउनलोड करने का सबसे आसान तरीका |

How To Play GTA 5 On Phone: अब अपने स्मार्ट फोन में फ्री में खेलें GTA 5, यहां देखें डाउनलोड करने का सबसे आसान तरीका

How To Play GTA 5 On Phone: अब अपने स्मार्ट फोन में फ्री में खेलें GTA 5, यहां देखें डाउनलोड करने का सबसे आसान तरीका

Edited By :   Modified Date:  July 28, 2024 / 04:04 PM IST, Published Date : July 28, 2024/4:04 pm IST

How To Play GTA 5 On Phone:  GTA 5 यानी ग्रेंड थेफ्ट ऑटो गेम जो कम्प्यूटर और मोबाईल में खेला जाना वाला एक पॉपुलर गेम है, जो धीरे-धीरे हर किसी की पसंद बन गया है। जीटीए 5 को गेमिंग कंसोल के जरिए ही खेला जाता है, लेकिन आप इसे कुछ लिंक के जरिए भी अपने स्मार्टफोन में खेल सकते हैं। सबसे पहले अपना पीसी ओपन करें और ध्यान दें कि GTA 5 आपके स्टीम अकाउंट में इंस्टॉल हो और सही से चल रहा हो।

Read More: Rape with Girl: मुस्लिम युवक ने युवती से कई बार बनाया संबंध, हो गई प्रेग्नेंट तो कराया गर्भपात, हवस पूरी होने पर पूछने लगा- आप कौन?

बता दें कि, इस गेम को रॉकस्टार गेम्स ने डेवलप किया है। GTA 5 आपको माइकल डी सांता, ट्रेवर फिलिप्स और फ्रैंकलिन क्लिंटन की खतरनाक और एक्शन से भरपूर कहानियों से रूबरू कराता है। इसे इंस्टॉल करने के लिए गूगल प्ले या फिर एप्पल स्टोर पर जाकर स्टीम अकाउंट इंस्टॉल करके अपने सिस्टम में अकाउंट खोले और स्टीम अकाउंट की सेटिंग्स से रिमोर्ट प्ले पर जाकर इसे इनेबल कर लें।

Read More: Chirag Paswan Targeted On Mamata Banerjee: ‘ममता बनर्जी का आचरण गलत, वो बोल रही सफेद झूठ’, केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने आरोपों को बताया बेतुका

इतना करने के बाद अपने मोबाइल पर स्टीम लिंक ऐप लांच करें और फिर ऐप आपके पीसी को स्केन करेगा। इतना करने के बाद यहां आपको चार अंकों वाले पिन को डालना होगा। वहीं ऑथराइज्ड होने के बाद पीसी में आपका मोबाइल डिवाइस भी शो होने लगेगा। वेरिफाइड हो जाने के बाद स्टीम लिंक को खोलकर स्टीम लाइब्रेरी पर जाएं और लाइब्रेरी में GTA 5 को ढूंढें और उसे लांच करें।

Read More: Today Live News and Updates 28 July 2024: ‘PM मोदी कमज़ोर और लाचार हैं, उन्हें पता है नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू को खुश नहीं रखेंगे तो उनकी सरकार गिर जाएगी’-सांसद गौरव गोगोई 

How To Play GTA 5 On Phone: अच्छे गेमिंग एक्सपीरिएंस के लिए अपने मोबाइल के साथ कंट्रोलर का इस्तेमाल करें। टच स्क्रीन होने की वजह से आपको शायद पीसी जैसा कंट्रोल नहीं मिलेगा। आप चाहें, तो स्टीम की तरह ही अपने पीसी पर एपिक गेम्स स्टोर से जीटीए 5 को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए आपको एपिक गेम्स स्टोर की वेबसाइट पर जाना है और एपिक गेम्स अकाउंट में लॉगइन करेना है या फिर एक नया अकाउंट बनाना है। एपिक गेम्स लॉन्चर में GTA 5 को सर्च करें और इसे डाउनलोड करने के लिए buy now बटन पर क्लिक करें और अपने घर बैठे ही अपने पीसी में GTA 5 गेम का मजा लें।

 
Flowers