गौतम सिंघानिया ने ग्राहकों की शिकायतों पर ध्यान न देने के लिए लेम्बोर्गिनी की आलोचना की

गौतम सिंघानिया ने ग्राहकों की शिकायतों पर ध्यान न देने के लिए लेम्बोर्गिनी की आलोचना की

  •  
  • Publish Date - October 28, 2024 / 12:12 PM IST,
    Updated On - October 28, 2024 / 12:12 PM IST

नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (भाषा) रेमंड समूह के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक गौतम सिंघानिया ने इटली कार विनिर्माता लेम्बोर्गिनी की ग्राहकों की शिकायतों पर ध्यान न देने के लिए आलोचना की और उन पर ‘‘अहंकारी’’ होने का आरोप लगाया है।

सिंघानिया ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर रविवार को जानकारी दी कि उनकी लेम्बोर्गिनी रेवुल्टो पूरी तरह से विद्युत विफलता के कारण मुंबई के ट्रांस-हार्बर लिंक पर फंस गई है।

उन्होंने लिखा, ‘‘ मैं भारतीय प्रमुख शरद अग्रवाल और एशिया प्रमुख फ्रांसेस्को स्कार्डोनी के अहंकार से हैरान हूं। किसी ने भी ग्राहकों की समस्याओं पर गौर करने की कोशिश तक नहीं की।’’

लेम्बोर्गिनी इंडिया ने इस मामले पर तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की है।

गौरतलब है कि सिंघानिया ने 16 अक्टूबर को जानकारी दी थी कि लेम्बोर्गिनी इंडिया और एशिया नेतृत्व उनसे संपर्क करने में विफल रहा, जबकि वह कंपनी के एक पुराने ग्राहक हैं।

भाषा निहारिका

निहारिका