कैंडीटॉय ने 1,400 दुकानों को खिलौने की आपूर्ति के लिए रिलायंस रिटेल के साथ साझेदारी की |

कैंडीटॉय ने 1,400 दुकानों को खिलौने की आपूर्ति के लिए रिलायंस रिटेल के साथ साझेदारी की

कैंडीटॉय ने 1,400 दुकानों को खिलौने की आपूर्ति के लिए रिलायंस रिटेल के साथ साझेदारी की

:   Modified Date:  September 29, 2024 / 05:29 PM IST, Published Date : September 29, 2024/5:29 pm IST

इंदौर, 29 सितंबर (भाषा) कैंडी खिलौनों के अग्रणी निर्माताओं में से एक कैंडीटॉय कॉरपोरेट ने रिलायंस रिटेल की 1,400 दुकानों पर कन्फेक्शनरी खिलौनों की आपूर्ति के लिए उसके साथ साझेदारी की है।

कंपनी के संस्थापक निदेशक गौरव मीरचंदानी ने कहा कि इंदौर की कंपनी ने लगभग दो महीने पहले रिलायंस रिटेल के साथ समझौता किया था।

उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, “हमारे पास अभी 15 से अधिक दुकानों के लिए खरीद ऑर्डर हैं। दिवाली के अंत तक 200 दुकानें चालू हो जाएंगी, तथा चालू वित्त वर्ष के अंत तक 1,400 दुकानें चालू हो जाएंगी।”

ऑर्डर के आकार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि रिलायंस रिटेल की 200 दुकानों से इसकी दर दो करोड़ रुपये प्रति माह होगी और इस वित्त वर्ष के अंत तक इसे बढ़ाकर चार से 4.5 करोड़ रुपये प्रति माह कर दिया जाएगा।

मीरचंदानी ने कहा, “हमारे पास कैंडी की मिठाई और नमकीन स्वाद श्रेणी में 75 से अधिक एसकेयू हैं, जिन्हें हम रिलायंस रिटेल को दे रहे हैं।”

कैंडीटॉय कॉरपोरेट (सीटीसी) का पूंजीकरण लगभग 1,000 करोड़ रुपये है। यह 40 देशों में वैश्विक स्तर पर अन्य खुदरा विक्रेताओं को आपूर्ति कर रही है।

कंपनी अपनी भविष्य की विस्तार योजनाओं के वित्त पोषण के लिए लगभग 10 प्रतिशत इक्विटी बेचने की योजना बना रही है, और अगले दो-तीन साल में आईपीओ लाने पर विचार कर रही है।

भाषा अनुराग पाण्डेय

पाण्डेय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)