आसुस का भारत का शीर्ष पीसी ब्रांड बनने का लक्ष्य, आक्रामक तरीके से कर रही है विस्तार |

आसुस का भारत का शीर्ष पीसी ब्रांड बनने का लक्ष्य, आक्रामक तरीके से कर रही है विस्तार

आसुस का भारत का शीर्ष पीसी ब्रांड बनने का लक्ष्य, आक्रामक तरीके से कर रही है विस्तार

:   Modified Date:  September 29, 2024 / 02:38 PM IST, Published Date : September 29, 2024/2:38 pm IST

नयी दिल्ली, 29 सितंबर (भाषा) ताइवान की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी आसुस का लक्ष्य दो साल में 25-30 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ भारत का शीर्ष पर्सनल कंप्यूटर (पीसी) ब्रांड बनने का है। कंपनी इसके लिए खुदरा बाजार में आक्रामक रूप से विस्तार की योजना बना रही है।

आसुस इंडिया के सिस्टम बिजनेस समूह के उपाध्यक्ष (उपभोक्ता एवं गेमिंग पीसी) अर्नोल्ड सु ने कहा कि आसुस ने भारत में अपनी बाजार हिस्सेदारी 2017 में 6.3 प्रतिशत से तीन गुना बढ़ाकर 2023 में 17.8 प्रतिशत कर ली है। इसके साथ ही यह देश में दूसरे नंबर का उपभोक्ता नोटबुक ब्रांड बन गया है।

सु ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा, “हमें बाजार हिस्सेदारी को तीन गुना करने में छह साल लग गए। हमारा लक्ष्य आने वाले दो साल में पहले नंबर का ब्रांड बनना है। ….और इसके लिए हमारी बाजार हिस्सेदारी 25-30 प्रतिशत के बीच होनी चाहिए।”

उन्होंने कहा, “हम अपने खुदरा केंद्रों का आक्रामक रूप से विस्तार करना जारी रखेंगे, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि तीसरी और चौथी श्रेणी के शहरों के उपभोक्ता महानगरों की यात्रा किए बिना आसुस प्रौद्योगिकी का अनुभव कर सकें।”

उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी गेमिंग और उपभोक्ता पीसी कंपनियों में से एक होने के नाते आसुस गति को बनाए रखने की जरूरत को समझती है।

सु ने कहा कि आसुस की वर्तमान में 400 से अधिक जिलों में उपस्थिति है और जल्द ही पूरे भारत में विस्तार करने की योजना है।

भाषा अनुराग अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)