Kawardha New SP IPS Rajesh Kumar Agrawal

Kawardha SP Transfer: जिले के नए पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार अग्रवाल ने संभाली कमान.. राज्य शासन ने किया था एसपी और कलेक्टर का तबादला

ट्रांसफर आदेश के अनुपालन में नए पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार अग्रवाल ने रविवार को कवर्धा एसपी के तौर पर पदभार ग्रहण कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2024 / 04:17 PM IST, Published Date : September 22, 2024/3:53 pm IST

 

कवर्धा: जिले के लोहारीडीह अग्निकांड के बाद बिगड़ी कानून व्यवस्था को सुधारने राज्य की सरकार ने सख्त कदम उठाया था। (Kawardha New SP IPS Rajesh Kumar Agrawal) सामान्य प्रशासन विभाग ने जिले के एसपी और चर्चित अफसर डॉ अभिषेक पल्लव को जिले से हटाते हुए पुलिस मुख्यालय भेज दिया था। इसके साथ ही एक अन्य आदेश में जिले के कलेक्टर जन्मेजय महोबे का तबादला भी अन्यत्र कर दिया गया था।

Chhattisgarh Nyay Yatra: राहुल गांधी की न्याय यात्रा की तर्ज पर कांग्रेस निकालेगी छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा, सरकार की विफलताओं को करेंगे उजागर

ट्रांसफर आदेश के अनुपालन में नए पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार अग्रवाल ने रविवार को कवर्धा एसपी के तौर पर पदभार ग्रहण कर लिया है। (Kawardha New SP IPS Rajesh Kumar Agrawal) जिला पुलिस मुख्यालय पहुंचने पर आला पुलिस अधिकारियों ने उन्हें अपना परिचय दिया और पुष्पगुच्छ से स्वागत किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers