Why and who killed Aryan Mishra in Faridabad?

Aryan Mishra Faridabad: ‘क्या हत्या का अधिकार मोदी सरकार ने दिया है?’.. गौतस्करी के शक में मारे गये आर्यन मिश्रा के पिता का छलका दर्द, आप भी सुनें..

Why and who killed Aryan Mishra in Faridabad?

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 05:12 PM IST, Published Date : September 3, 2024/5:12 pm IST

फरीदाबाद: हरियाणा में गौ तस्करी के आरोप में गौ तस्करों के हाथों मारे गए आर्यन मिश्रा ने मीडिया से बात की हैं। उन्होंने कहा कि ‘हमारे बेटे को पशु तस्कर समझ रहे थे। 30 Km तक गोलियां चली। (Why and who killed Aryan Mishra in Faridabad?) क्या इनको अधिकार मिला है कि गोतस्कर समझकर गोली मार दें? ये अधिकार मोदी सरकार ने दिया है तो क्यों दिया है?’

Contract Employees Latest News : संविदा कर्मचारियों को एक साथ मिली उम्र भर की खुशियां, एक आदेश में सरकार ने भर दी झोली

न्यूज एजेंसी एएनआई से हुई बातचीत में आर्यन के पिता ने बताया कि उनका बेटा पढ़ाई करता था। वह कक्षा बारहवीं का छात्र था। आर्यन के पिता ने अपने बेटे की हत्या की रात की कहानी भी मीडिया को बताई। उन्होंने कहा कि कई सवाल हैं जिसके जवाब उन्हें नहीं मिले है। हत्या के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं लेकिन उनका बेटा किसी भी हत्यारे को नहीं पहचानता था। आर्यन को दो गोली मारी गई थी। इस सिर में और दूसरी सीने पर लेकिन वह दूसरी गई किसने और क्यों मारी यह नहीं पता चल पा रहा है।

May be an image of 1 person, car and text

क्या है मामला?

मामला दिल्ली आगरा हिघ्वे पर स्थित गद्पुरी टोल के पास का है। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान आदेश, कृष्णा, वरुण, और अनिल कौशिक के रूप में हुई है। ये सभी आरोपी गौरक्षक बताए जा रहे हैं। (Why and who killed Aryan Mishra in Faridabad?) बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लगभग 20 किलोमीटर तक कार का पीछा किया और पशु तस्कर समझकर उसमें बैठे लोगों पर गोलीबारी कर दी। इस गोलीबारी में आर्यन को गोली लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp