Today News and LIVE Blog 12 August 2024
LIVE NOW

Today News and LIVE Blog 12 August 2024 : हिंडनबर्ग रिसर्च की हालिया रिपोर्ट पर भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद का बयान, कहा- ‘ये कोई दूध के धुले हैं क्या?’

Today News and LIVE Blog 12 August 2024 : हिंडनबर्ग रिसर्च की हालिया रिपोर्ट पर भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद का बयान, कहा- 'ये कोई दूध के धुले हैं क्या?'

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2024 / 10:10 PM IST, Published Date : August 12, 2024/8:27 am IST

Today News and LIVE Blog 12 August 2024: दिल्ली: हिंडनबर्ग रिसर्च की हालिया रिपोर्ट पर भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा, “हिंडनबर्ग कौन है? ये कोई दूध के धुले हैं क्या? वहां जॉर्ज सोरोस ने निवेश किया है वो भारत के लोकतंत्र पर विश्वास नहीं करते हैं। पीएम मोदी के लिए खुलेआम अलग-अलग शब्दों का प्रयोग करते हैं। जो हिंडनबर्ग एंटी इंडिया का फ्रंट बना हुआ है उसकी रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस पार्टी हल्ला करती है। कांग्रेस पार्टी को हम देश में एक्सपोज करेंगे। कांग्रेस भारत में आर्थिक अराजकता लाने के पीछे पड़ी है।”

 

Today News and LIVE Blog 12 August 2024 बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर अंतरिम नेता मुहम्मद यूनुस ने शनिवार (10 अगस्त) को अपना पक्ष रखा। उन्होंने हिंसा प्रभावित देश में अल्पसंख्यक समुदायों पर हमलों की निंदा की और उन्हें घृणित करार दिया।

 

Today News and LIVE Blog 12 August 2024 हिंदुओं और अन्य अल्पसंख्यकों के खिलाफ चल रहे हमलों को संबोधित करने के प्रयास में, बांग्लादेश के अंतरिम नेता मुहम्मद यूनुस ने सोमवार को हिंदू छात्रों और युवाओं के साथ बैठक बुलाई है। अंतरिम सरकार ने कहा कि चर्चा मौजूदा संकट को हल करने और हिंदू समुदाय की सुरक्षा सुनिश्चित करने पर केंद्रित होगी।

The liveblog has ended.
 
Flowers