Shatrughan Sinha Hospitalised Shatrughan Sinha Hospitalised: सोनाक्षी-जहीर की शादी के बाद बिगड़ी शत्रुघ्न सिन्हा की तबीयत, अस्पताल में भर्ती, मिलने पहुंचे बेटी-दामाद |

Shatrughan Sinha Hospitalised: सोनाक्षी-जहीर की शादी के बाद बिगड़ी शत्रुघ्न सिन्हा की तबीयत, अस्पताल में भर्ती, मिलने पहुंचे बेटी-दामाद

Shatrughan Sinha Hospitalised : कुछ दिन पहले ही सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की गाड़ी को अस्पताल के बाहर देख हर कोई हैरान रह गए थे। सब सोच में पड़ गए थे कि आखिर अचानक क्या हुआ जो कपल शादी के 6 दिन बाद अस्पताल के बाहर स्पॉट हुआ। लेकिन अब इसकी पूरी जानकारी आ गई है।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2024 / 07:24 PM IST, Published Date : June 30, 2024/6:35 pm IST

नई दिल्ली: Shatrughan Sinha Hospitalised:  अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा की तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। सोनाक्षी सिन्हा और उनके पति जहीर को शादी के 6 दिन बाद अस्पताल के बाहर देख सोशल मीडिया में हड़कंप मच गया था, लेकिन दोनों के जाने की वजह शत्रुघ्न सिन्हा ही थे। एक्टर को चोट लगी है, वो कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं।इसकी पुष्टि पहलाज निहलानी ने की है वहीं बेटे लव ने बताया कि उन्हें वायरल फीवर की वजह से एडमिट कराया गया है।

कुछ दिन पहले ही सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की गाड़ी को अस्पताल के बाहर देख हर कोई हैरान रह गए थे। सब सोच में पड़ गए थे कि आखिर अचानक क्या हुआ जो कपल शादी के 6 दिन बाद अस्पताल के बाहर स्पॉट हुआ। लेकिन अब इसकी पूरी जानकारी आ गई है।

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव ने बताया है कि उन्हें वायरल फीवर की वजह से एडमिट कराया गया है। उन्हें ही देखने सोनाक्षी और जहीर भी अस्पताल पहुंचे थे। शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि- पिछले कुछ दिनों से पापा को वायरल बुखार और कमजोरी थी इसलिए हमने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया ताकि डॉक्टर उनकी जांच कर सकें और उचित ट्रीटमेट दे सकें।

अस्पताल में एडमिट शत्रुघ्न

इससे पहले बताया गया था कि शत्रुघ्न सिन्हा रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे। लेकिन मीडिया की रिपोर्ट को मानें तो, शत्रुघ्न अपने घर के डाइनिंग हॉल में गिर गए थे। जानकारों का कहना है कि ये हादसा 25 जून को हुआ था। शत्रुघ्न जैसे ही सोफा से उठे उनका पैर किनारे से टकराया और कार्पेट की वजह से स्लिप हो गया। शत्रुघ्न की बेटी सोनाक्षी तब वहीं पास में ही मौजूद थीं, उन्होंने पिता की ओर तुरंत मदद का हाथ बढ़ाया, वरना चोट और गंभीर हो सकती थी।

शत्रुघ्न को तुरंत घर पर ही ट्रीटमेंट दी गई और उन्होंने एक दिन के लिए घर पर भी रेस्ट किया। लेकिन उनके पसलियों का दर्द नहीं गया तो अगली सुबह कोकिलाबेन अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें एडमिट करने की सलाह दी। ताकी बाकी सभी टेस्ट कराकर पता लगयाा जाए कि कहीं कोई इंटरनल इंजरी ना हुई हो। हालांकि रिपोर्ट्स में सब नॉर्मल आया। बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न कल यानी सोमवार को डिस्चार्ज भी हो जाएंगे।

Shatrughan Sinha Hospitalised:  बता दें, हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम सिन्हा संग बेटी सोनाक्षी की शादी में शामिल हुए थे। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि वो इस रिश्ते से नाखुश हैं। लेकिन शादी के दिन उन्होंने कपल को ना सिर्फ आशीर्वाद दिया बल्कि जहीर के साथ में पूजा तक करवाई। बेटी का कन्यादान करते हुए उन्होंने तस्वीरें भी सोशल मीडिया में शेयर की थी।

read more:  इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए बेयरस्टो, फोक्स और लीच को बाहर किया

read more: स्कोडा के लिए यूरोप के बाहर भारत सबसे महत्वपूर्ण बाजार : सीईओ क्लॉस जेलमर