Today News and LIVE Update 26 September
LIVE NOW

Today News and LIVE Update 26 September : राज्यसभा सांसद संजय राउत को 15 दिन जेल की सजा, साथ ही लगा 25 हजार का जुर्माना

Today News and LIVE Update 26 September : राज्यसभा सांसद संजय राउत को 15 दिन जेल की सजा, साथ ही लगा 25 हजार का जुर्माना

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2024 / 01:29 PM IST, Published Date : September 26, 2024/9:30 am IST

Today News and LIVE Update 26 September : शिवसेना (यूबीटी) के राज्यसभा सांसद संजय राउत को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। मुंबई की एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने गुरुवार को भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया की पत्नी डॉ. मेधा सोमैया द्वारा दायर मानहानि के मामले में शिवसेना (यूबीटी) के राज्यसभा सांसद संजय राउत को दोषी करार देते हुए सजा सुनाई है। अदालत ने राउत को 15 दिन के साधारण कारावास की सजा सुनाई है, साथ ही 25,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया है, जिसे राउत से मुआवजे के तौर पर वसूला जाएगा।

 

Today News and LIVE Update 26 September : जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के दो चरणों के चुनाव हो चुके हैं। वहीं तीसरे और अंतिम चरण का चुनाव एक अक्टूबर को होगा। वहीं चुनाव परिणाम चार अक्टूबर को आयेंगे। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दल ताबड़तोड़ सभा और रैलियां कर प्रचार अभियान कर रहे हैं।

Read More: Horoscope Today : आज बन रहा है अमृत सिद्धि योग, इन राशि वालों को होगा बंपर फायदा, आ सकता है सरकारी नौकरी का लेटर 

Today News and LIVE Update 26 September वहीं जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को भाजपा के प्रचार अभियान का नेतृत्व करेंगे। केंद्र शासित प्रदेश में आज अमित शाह की ताबड़तोड़ पांच रैलियों को संबोधित करेंगे। सबसे पहले चेनानी में अमित शाह की एक रैली हैं। वहीं उधमपुर में एक बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह बानी, जसरोटा और शाम को मढ़ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।