Rajim News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों रुपए के हीरो के साथ तस्कर गिरफ्तार, खपाने के फिराक में थे आरोपी |

Rajim News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों रुपए के हीरो के साथ तस्कर गिरफ्तार, खपाने के फिराक में थे आरोपी

Rajim News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों रुपए के हीरो के साथ तस्कर गिरफ्तार, खपाने के फिराक में थे आरोपी

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 02:47 PM IST, Published Date : July 6, 2024/2:38 pm IST

राजिम। Rajim News:  पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद भी बदमाश बेखौफ होकर अपने काम को बड़ी ही चालाकी से अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले से सामने आया है जहं करोड़ो रुपए हीरे की तस्करी करते 3 तस्करों को गरिफ्तार किया गया है। बताया गया कि इस बड़ी कार्रवाई में हीरा तस्करों के पास से 30  नग हीरे बरामद किए गए हैं, जिनकी बाजार में कीमत जिसकी कीमत 1 लाख से अधिक की है।  ये तस्कर हीरा लेकर खपाने के फिराक में थे।

Read More : Ashadh Gupt Navratri 2024: आषाढ़ गुप्त नवरात्रि का शुभारंभ आज, जानें क्या है पूजा का शुभ मुहूर्त और विधि  

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन युवक दो अलग-अलग बाइक में हीरा बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्कर ग्राम पटपरपाली से चरौदा की ओर निकले थे। सूचना के बाद पुलिस की टीम कार्रवाई के लिए रवाना हुई। इस दौरान ग्राम कंदागड़ी मोड़ के पास नाकाबंदी किया गया। थोड़ी देर बाद टीवीएस एवं डीलक्स बाइक में सवार तीन लोग आ रहे थे। जिसे पुलिस द्वारा रोक कर पूछताछ की गई।

Read More : Suhagrat Leaked Video: दूल्हा-दुल्हन ने यादगार बनाने रिकॉर्ड किया सुहागरात का वीडियो, धोखे से हो गया वायरल, दुल्हन कह रही- कुछ नया करते हैं

Rajim News:  बताया गया कि ये आरोपी ओडिशा से रायपुर आ रहे थे। इनमें चंद्रशेखर ठाकुर, आनंद राम मरकाम , सदाराम  नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि ये सभी तस्कर गरियाबंद जिले के रहने वाले हैं। फिलहाल मामले में छुरा पुलिस कार्रवाई कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp