Demand for FIR against two Congress MLA

दो कांग्रेस विधायकों पर FIR की मांग, पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने लगाए महाठग का समर्थन करने के आरोप

Demand for FIR against two Congress MLA: नारायण चन्देल ने पीयूष जायसवाल, कांग्रेस विधायक व्यास कश्यप और बालेश्वर साहू के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और नार्को टेस्ट की मांग की है।

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 07:03 PM IST, Published Date : October 18, 2024/6:54 pm IST

जांजगीर: Demand for FIR against two Congress MLA पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने आज जांजगीर के भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस विधायक व्यास कश्यप और बालेश्वर साहू पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि दोगुना ब्याज देने का झांसा देकर गलत तरीके से ट्रेडिंग करने वाले पीयूष जायसवाल का दोनों कांग्रेस विधायक सपोर्ट कर रहे हैं।

भाजपा नेता नारायण चन्देल ने कहा कि विधायकों के द्वारा संरक्षण देने की बात पीयूष जायसवाल कहते रहा है। नारायण चन्देल ने पीयूष जायसवाल, कांग्रेस विधायक व्यास कश्यप और बालेश्वर साहू के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और नार्को टेस्ट की मांग की है।

read more:  गुजरात के 10वें नंबर के बल्लेबाज अर्जन ने नाबाद 59 रन बनाकर आंध्र को परेशान किया

वहीं इस मामले पर कांग्रेस के जांजगीर-चाम्पा विधायक व्यास कश्यप ने कहा है कि नारायण चंदेल अभी भी अपनी हार से उबरे नहीं हैं, इसलिए बिना आधार के आरोप लगा रहे हैं। आज राज्य और केंद्र में भाजपा की सरकार है, किसी भी एजेंसी से जांच करा लें, वे हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं, लेकिन नारायण चंदेल को चिटफंड कंपनियों के ऑफिस खोलने के मामले में भी जवाब देना चाहिए कि उन्होंने किस तरह का लाभ लेकर चिटफंड कंपनियों के ऑफिस खुलवाया था ?

read more:  Keshkal: घर के बाड़ी में मिला सर कटा, Police ने Forensic Team व Dog Scott की मदद से की जांच शुरू |

गौरतलब है कि जांजगीर-चांपा, सक्ती और सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में 1700 करोड़ रुपए के ठगी के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। आरोपी पीयूष जायसवाल के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज की है। ये एफआईआर उप मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री विजय शर्मा के निर्देश पर दर्ज की गई है। पिछले दिनों पीड़ितों ने गृहमंत्री से मुलाकात कर ठगी की शिकायत की थी। उन्होंने इस दौरान कार्रवाई का आश्वासन दिया था। अब आरोपी पर धारा 420,406,34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp