Ujjian Crime News

Crime News : नकाबपोश बदमाशों ने युवक पर कर दिए चाकू से ताबड़तोड़ वार, इस हालत में मिला शव, प्रेम–प्रसंग से जुड़ा मामला

Ujjian Crime News:नाबालिक युवक के परिजन का कहना है कि नाबालिक युवक बीती रात मेला देखकर घर लोट रहा था । युवकों ने उसे रोककर चाकू मार दिया

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2024 / 01:49 PM IST, Published Date : March 23, 2024/1:24 pm IST

उज्जैन से इंद्रेश सुर्यवंशी की रिपोर्ट

Ujjian Crime News: उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक सनसनी खबर सामने आई है। जिसके बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। उज्जैन जिले के तराना थाना क्षेत्र के अंतर्गत नाबालिक युवक की हत्या हो गई है। वारदात में नाबालिक युवक पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या की गई है।

Read More : Electricity Cut : अंधेरे में डूबे इस जिले के 15 गांव, आक्रोश में आकर ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन, हो रही फसलें बर्बाद 

Ujjian Crime News:जानकारी देते हुए परिजन ने बताया है कि युवक मेला देखकर घर लौट रहा था इस दौरान कुछ युवक आए और उसे पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमें यह पता चला है कि तीन नकाबपोश बदमाश मोटरसाइकिल पर आए और युवक पर चाकू से हमला कर चले गए। प्रथम दृष्टया यह वारदात प्रेम–प्रसंग के चलते हुई है।

Ujjian Crime News:नाबालिक युवक के परिजन का कहना है कि नाबालिक युवक बीती रात मेला देखकर घर लोट रहा था। इस दौरान कुछ युवकों ने उसे रोककर चाकू से हमला कर दिया। बता दें कि पुलिस का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसके बाद जांच शुरू हो गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp