10 police officers killed in Iran terrorist attack

10 Policemen Killed In Terror Attack: सुरक्षा बलों के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला, हमले में 10 पुलिस अधिकारियों की मौत

10 Policemen Killed In Terror Attack: सुरक्षा बलों के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला, हमले में 10 पुलिस अधिकारियों की मौत

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 10:16 PM IST, Published Date : October 27, 2024/10:16 pm IST

ईरान। 10 Policemen Killed In Terror Attack:इजराइल और ईरान के बीच तनाव का माहौल जहां पर अभी बना हुआ है। इस बीच अशांत दक्षिण-पूर्वी क्षेत्र में सुरक्षा बलों के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में 10 राष्ट्रीय पुलिस बल के सदस्यों की मौत हो गई। वहीं अधिकारियों ने अब तक इस हमले के लिए किसी विशेष समूह की पहचान नहीं की और न ही कोई जिम्मेदारी ली है। इस घटना के तुरंत बाद, इजराइल ने ईरान के खिलाफ एक बड़ा हमला किया था, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों घटनाओं के बीच कोई संबंध हो सकता है।

Read More: PM Modi On Digital Arrest: ‘रुको-सोचो-एक्शन लो’… डिजिटल फ्रॉड से बचने पीएम मोदी ने देशवासियों को दी टिप्स, बताया कैसे करें अपना बचाव 

वहीं ईरान की सरकार ने हमले की निंदा की है और कहा है कि वे इस हमले के पीछे के कारणों की जांच करेंगे। ईरान के आंतरिक मामलों के मंत्री ने कहा है कि, वे इस तरह के हमलों को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएंगे। इसके साथ ही, उन्होंने नागरिकों से सुरक्षा बलों के साथ सहयोग करने की अपील की है।

Read More: Congress 4th List of Candidates: विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की चौथी लिस्ट जारी.. कुल 16 उम्मीदवारों के नाम शामिल, अंधेरी वेस्ट से अशोक जाधव को टिकट, देखें सूची

10 Policemen Killed In Terror Attack: समाज में इस घटना को लेकर विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोगों का मानना है कि इस तरह की घटनाएं ईरान की सुरक्षा स्थिति को दर्शाती हैं और देश के भीतर व्याप्त अस्थिरता को उजागर करती हैं। हालांकि, इस हमले के पीछे के वास्तविक कारणों का पता लगाने के लिए अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। ईरान की सरकार को अब इस हमले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी होगी ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।