The bullies set fire to the Dalit settlement

Bihar Latest News : दबंगों ने दलित बस्ती में लगाई आग.. 80 घर जलकर हुए खाक, मचा हड़कंप

Bihar Latest News : बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां दबंगों ने दलित बस्ती में आग लगाकर करीब 80 घर फूंक डाले।

Edited By :   Modified Date:  September 19, 2024 / 06:51 AM IST, Published Date : September 19, 2024/6:43 am IST

पटना। Bihar Latest News : बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां दबंगों ने दलित बस्ती में आग लगाकर करीब 80 घर फूंक डाले। आग ने पूरे गांव को अपने चपेट में ले रखा है। घटना के बाद अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार, सदर डीएसपी के साथ काफी संख्या में पुलिस बल पहुंची है। पुलिस बल की तैनाती से पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया है। इस हादसे के बाद चारों तरह हड़कंप मच गया। ये पूरी घटना कृष्णा नगर गांव की है।

read more : Aaj Ka Rashifal : आज इन 6 राशियों पर बरसेगी पितरों की कृपा.. पूर्ण होंगे सभी रुके हुए कार्य, कर्ज से मिलेगा छुटकारा 

Bihar Latest News : घटना के संबंध में पीड़ित लोगों का कहना है कि गांव में एक बड़े भूखंड पर फिलहाल दलित परिवार रहते हैं। इस जमीन पर कब्जा को लेकर दूसरे पक्ष से विवाद चल रहा है। मामले की सुनवाई वरीय अधिकारियों के पास चल रही है। पीड़ित परिवारों का  आरोप है कि बुधवार की शाम अचानक दबंगों ने हमला कर दिया और मारपीट के साथ उनके घरों में आग लगा दी।

आरोप है कि फायरिंग भी की गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद नवादा सदर एसडीओ अखिलेश कुमार, नवादा नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार, नवादा अंचल के अंचल अधिकारी विकेश कुमार सिंह, मुफस्सिल थाने की पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया। फायर बिग्रेड की टीम ने आग बुझाया। हालांकि अधिकारियों ने फायरिंग करने की पुष्टि नहीं की है।

 

अधिकारियों द्वारा जांच जारी

बता दें कि घटना के संबंध में अंचल अधिकारी विकेश कुमार का कहना है कि आगजनी की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड को भेजा गया है। उन्होंने बताया कि जिस भूखंड पर विवाद हुआ है उसके बारे में पड़ताल की जा रही है। आगलगी की घटना का आरोप पास के गांव प्राणपुर के नंदू पासवान पर लगाया जा रहा हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers