Demand for Sex with Kinnar

Demand for Sex with Kinnar : ‘अपना रेट बताओ हमको सेक्स करना है’..! पुलिस वालों ने किन्नरों से की सेक्स की डिमांड, फिर रात के अंधेरे में शुरू हुआ असली खेल..

Demand for Sex with Kinnar : एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां दो पुलिसकर्मी किन्नरों से सेक्स का डिमांड कर रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 04:09 PM IST, Published Date : June 27, 2024/4:06 pm IST

Demand for Sex with Kinnar : जमुई। बिहार के जमुई से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां दो पुलिसकर्मी किन्नरों से सेक्स का डिमांड कर रहे थे। मामला उजागर होने पर दोनों पुलिसकर्मियों की पिटाई की गई। भागने के दौरान एक पुलिस कुएं में जा गिरा स्थानीय लोगों ने उसे बाहर निकाला। मामला झाझा पुलिस स्टेशन की है थानेदार शिकायत नहीं ले रही है स्थानीय लोगों ने भी पुलिस के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग कर रही है।

read more : Kaisa Hai Aaj Ka Mausam : समय से पहले मानसून की एंट्री..! कई जिलों में जोरदार बारिश, मौसम विभाग ने रेड अलर्ट किया जारी 

Demand for Sex with Kinnar : पूछताछ से पता चल रहा है कि दो लोग खुद को पुलिस बता कर एक घर में घुसे और किन्नरों से छेड़खानी करने लगे। अश्लील हरकत करते हुए पुछा कि एक रात का कितना लोगी। दोनों आरोपी किन्नर से सेक्स का डिमांड करने लगे थे। इस पर किन्नरों ने शोर मचाया इससे आसपास के लोग जमा हो गए, हल्ला के बाद स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी को पकड लिया गया। एक आरोपी का नाम उमेश कुमार तो दूसरे का नाम पिंटू कुमार बताया जा रहा है। दोनों आरोपी किन्नरों के घर खुद को पुलिस बताते हुए घुसे थे औऱ धमकी दे रहे थे कि रहना, खाना बंद करवा देंगे। लेकिन उसे ये उल्टा पड़ गया। किन्नरों ने दोनों आरोपी के दौड़ा कर बुरी तरह से पीटा।

 

किन्नर द्वारा बताया गया मामला

घटना के बारे में बताते हुए पीड़ित किन्नर ने कहा कि हमलोगों की गुरू कुछ दिनों के लिए बाहर गई थी। दो लोग शायद सिपाही हमलोगों के घरों के पास दो-चार दिन से चक्कर लगा रहे थे। कल रात हमलोगों ने पूछ लिया क्या बात है, इधर का चक्कर क्यों लगा रहे हो। हमलोगों से उक्त दोनों जबरदस्ती करने लगे छेडख़ानी करने लगे बोलने लगे ‘ अपन रेट बताओ हमको सेक्स करना है। मामले को लेकर झाझा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि “पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।”

 

पुलिस जांच के क्रम में ये बात सामने आई है कि उक्त दोनों जवान किन्नरों के घर के पास पहुंचे ही थे कि किन्नरों ने दोनों सिपाहियों को घर में बंद कर दिया। उक्त दोनों सिपाही के द्वारा शराब सेवन की भी पुष्टि नहीं हुई है। फिर भी तत्काल दोनों पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन हाजिर कर दिया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers