तेजप्रताप यादव ने राजद नेता को मंच पर धकेला, धड़ाम से गिरा नीचे, इधर हाथ हिलाती रहीं राबड़ी और मीसा |

तेजप्रताप यादव ने राजद नेता को मंच पर धकेला, धड़ाम से गिरा नीचे, इधर हाथ हिलाती रहीं राबड़ी और मीसा

Tej Pratap Yadav pushed RJD leader on the stage: यहां लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने ही एक राजद नेता पर गुस्सा कर गए और भरे मंच से सबके सामने धक्का दे दिया और वे नीचे गिर गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2024 / 05:19 PM IST, Published Date : May 13, 2024/5:15 pm IST

Tej Pratap Yadav pushed RJD leader on the stage: पटना। बिहार में आज लालू की बेटी मीसा भारती की आज नामांकन रैली थी। जिसमें पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने भरे मंच से अपने ही एक कार्यकर्ता को धक्का दे दिया है। इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण की आज वोटिंग हो रही है। इसी बीच बिहार से एक घटना सामने आ रही है। यहां लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने ही एक राजद नेता पर गुस्सा कर गए और भरे मंच से सबके सामने धक्का दे दिया और वे नीचे गिर गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

read more: हुंदै ने नेपाल में वेन्यू का उत्पादन शुरू करने के लिए लक्ष्मी समूह के साथ की साझेदारी

कार्यकर्ता को तेजी से दिया धक्का

आपको बता दें कि ये घटना तब हुई जब पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन की उम्मीदवार मीसा भारती के नामांकन के बाद श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित सभा में आईं। वीडियो में दिख रहा कि तेज प्रताप एक कार्यकर्ता को धक्का दे रहे हैं। फिर लालू की पत्नी राबड़ी देवी और मीसा भारती हाथ हिलाते हुए मंच पर तेज प्रताप का ध्यान जनता की ओर करने की कोशिश करती रही, लेकिन तेज प्रताप का गुस्सा है कि कम हुआ ही नहीं और गुस्से में कार्यकर्ता की ओर दौड़े। फिर मंच पर मौजूद नेताओं ने तेजप्रताप को रोका।

read more: Indonesia Floods: बाढ़ ने मचाई भारी तबाही… ठंडे लावा के चलते अब तक 40 से ज्यादा लोगों की मौत, कई लोग लापता

वीडियो में साफ दिख रहा कि श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित सभा में राजद नेता तेज प्रताप यादव के पास ही खड़ा था। जिसके बाद तेज प्रताप को गुस्सा आ गया और उसे धक्का दे दिया।

बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र पटना जिले में आता है। यहां से अभी बीजेपी के राम कृपाल यादव सांसद हैं। इस बार महागठबंधन ने इस सीट पर मीसा भारती को टिकट देकर चर्चा में ला दिया है। इस सीट पर 1 जून को वोटिंग होनी है।