Brother killed sister and her lover

Bihar Crime News : खाली पड़े घर में प्रेमी के साथ इस हालत में थी बहन, देखते ही भड़का भाई, कर दिया बड़ा कांड

Bihar Crime News : एक युवक ने अपनी बहन और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने एक घर से युवक और युवती का शव बरामद किया है।

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 06:19 PM IST, Published Date : August 30, 2024/6:19 pm IST

पटना : Bihar Crime News : बिहार की राजधानी पटना से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी बहन और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने एक घर से युवक और युवती का शव बरामद किया है। इस मामले में पुलिस लड़की के भाई को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के कुंजवा गांव में एक खाली पड़े घर से युवक और युवती का शव बरामद किया गया। मृतकों की पहचान अवनीश कुमार उर्फ रोशन कुमार (22) और प्रतिमा रानी (18) के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था।

यह भी पढ़ें : Probationary IPS Posting CG: चार ट्रेनी IPS अफसरों की पदस्थापना.. विमल कुमार पाठक को दर्री सिटी एसपी की जिम्मेदारी, देखें लिस्ट

खाली पड़े घर में थे प्रेमी-प्रेमिका

Bihar Crime News :  मिली जानकारी के अनुसार, यह दोनों गुरुवार की रात मिलने के लिए उसी खाली पड़े घर में गए। इसकी भनक लड़की के भाई विशाल कुमार को लग गई। वह वहां पहुंचा, जहां वह दोनों पहले से ही मौजूद थे। अपनी बहन को अवनीश के साथ देखकर विशाल का गुस्सा फूट पड़ा और उसने गुस्से में आकर कांच की बोतल से दोनों पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। इस हमले में अवनीश कुमार और उसकी प्रेमिका प्रतिमा की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिली है कि जिस घर में यह प्रेमी जोड़ा मिला करता था वह घर प्रतिमा के पिताजी का ही है।

यह भी पढ़ें : भाभी ने देवर के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काटा, चुपके से अपने कमरे में बुलाकर किया ऐसा कांड 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Bihar Crime News :  वह घर काफी समय से खाली ही पड़ा है। शुक्रवार तड़के इस मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। इस पूरे मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरूआती जांच में यह मामला प्रेम संबंध का लग रहा है। उनके इस रिश्ते से लड़की का भाई बेहद नाराज था, इसी गुस्से में आकर भाई ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। वहीं इस हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp